1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. missed call made friendship then made a porn video and got a friend done the wrong thing rdy

Bihar News: मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती, फिर बनाया अश्लील वीडियो और दोस्त से करा दिया दुष्कर्म

पटना के युवक ने एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसकी अश्लील वीडियो ऑनलाइन बना लिया. इसके बाद अपने दोस्त से दुष्कर्म करा दिया. युवक ने जब अन्य दोस्तों से भी संबंध बनाने का युवती पर दबाव डाला तो उसने नौ अप्रैल को छतीसगढ़ के दुलदुला थाने में ही केस दर्ज करा दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुष्कर्म मामला
दुष्कर्म मामला
सांकेतिक तस्वीर

पटना सिटी के एक युवक ने छतीसगढ़ की एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसकी अश्लील वीडियो ऑनलाइन बना लिया. उस वीडियो को उसने अपने एक दोस्त को दे दिया. और दोस्त ने छतीसगढ़ पहुंच कर युवती को अश्लील वीडियो दिखाया और बदनाम करने की धमकी देकर एक होटल में लाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया.

युवक ने जब अन्य दोस्तों से भी संबंध बनाने का युवती पर दबाव डाला तो उसने नौ अप्रैल को छतीसगढ़ के दुलदुला थाने में ही केस दर्ज करा दिया. इसके बाद छतीसगढ़ से पुलिस पटना पहुंची और पटनासिटी के चौक थाने के कैमाशिकोह झाउगंज इलाके में रहने वाले युवक कुंदन राज को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी. हालांकि दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार नहीं हुआ है.

मिस्ड कॉल के कारण हो गयी थी दोस्ती

कुंदन की दोस्ती उस युवती से मात्र एक मिस कॉल के कारण हो गयी थी. गलती से उस युवती के मोबाइल नंबर पर कॉल चला गया. इसके बाद कुंदन उस मोबाइल नंबर पर फोन कर बात करने लगा और प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके साथ ही वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद युवती को ब्लैकमेल करने लगा. इसके साथ ही अपने एक दोस्त से जबरन संबंध बनाने पर मजबूर कर दिया.

दुष्कर्म पीड़िता को जेल से मिली धमकी, पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी तो खाया जहर

पटना. रुपसपुर थाना क्षेत्र की एक 24 वर्षीया युवती ने पुलिस की लापरवाही से तंग आकर जहर खा ली है. घटना सोमवार को सचिवालय थाना क्षेत्र की है, जहां जहर खाने के बाद युवती जब गिर गयी तो पुलिस ने तुरंत उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया. मिली जानकारी के अनुसार 9 महीने पहले युवती के साथ अमृतांशु नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया था. इसके बाद लड़के और परिवार वालों ने लड़की को रखने से इन्कार दिया, जिसके बाद युवती ने रूपसपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

घटना के बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन अब गिरफ्तार युवक जेल से युवती को फोन पर धमकी दे रहा है. यही नहीं उधर लड़के का परिवार वाला भी युवती को बदनाम करने के साथ-साथ गैंगरेप करने की धमकी दे रहा है. इसी का शिकायत करने जब पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें