26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: बिहार में पांचवे चरण में बूथ कैप्चरिंग की एंट्री, बीजेपी के इस नेता ने लगाया आरोप

Lok Sabha Election 2024 पांचवे चरण के मतदान में दिन के एक बजे तक 34.62 प्रतिशत मतदान हुए हैं. इसमें सबसे ज्यादा मुजफ्फरपुर और सबसे कम हाजीपुर में मतदान हुआ है.

Lok Sabha Election 2024 बिहार में पांच सीटों पर दिन के बजे तक का वोटिंग प्रतिशत चुनाव आयोग ने जारी कर दिया है. चुनाव आयोग की ओर से जारी आंकड़े के अनुसार दिन के एक बजे तक 34.62 प्रतिशत मतदान हुए हैं. सबसे ज्यादा मुजफ्फरपुर में मदतदान हुआ है. जबकि पांचवे चरण में अभी तक सबसे कम मतदान हाजीपुर में मतदान हुआ है. इस बीच बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने बूथ कैप्चरिंग का भी आरोप लगाया है. बताते चलें कि राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी चुनाव लड़ रही है.

दिन के 01 बजे तक का मतदान प्रतिशत

सीतामढ़ी 35.01
मधुबनी 33.57
मुजफ्फरपुर 37.80
सारण 33.67
हाजीपुर 33.10

औसत 34.62

राजीव प्रताप रूडी ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

इधर, सारण में राजीव प्रताप रूडी ने बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है.बताते चलें कि यहां पर राजीव प्रताप रूडी का लालू यादव की बेटी रोहिणी राजद से मुकाबला है. राजीव प्रताप रूडी दो बार यहां से सांसद रहे हैं. सारण में सुबह 11 बजे तक 20.75 फीसदी मतदान भी हुआ है. जबकि दिन के एक बजे तक इस सीट पर 33.67 प्रतिशत मतदान हुआ है. इसी बीच अमनौर विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 12, 13 ,14 को लेकर निवर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूडी ने लिखित शिकायत कर सारण विकास मंच के संयोजक शैलेंद्र प्रताप सिंह पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है. इसके बाद प्रशासन की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें