25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘लल्ला ने तो कमाल कर दिया’ बिहार के अमरजीत ने इंडियन आइडल में मचाया धमाल, हिमेश रेशमिया ने दिया बड़ा ऑफर

इंडियन आइडल के मंच पर अमरजीत स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे. पटोरी के भौआ गांव के अमरजीत ने अपनी गायिकी से मंच का मौसम बदल दिया. उनके गाने को सुनकर गायक और जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भावुक हो गए.

बिहार के समस्तीपुर का अमरजीत जयकर रातों-रात गाना गाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद उन्हे फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने गाना गाने का ऑफर किया और वह मुंबई चले गए. आज वह एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां जाने का सपना हर युवा गायक का होता है. बीते शनिवार की रात इंडियन आइडल के मंच पर अमरजीत स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. पटोरी के भौआ गांव के अमरजीत ने अपनी गायिकी से मंच का मौसम बदल दिया. उनके गाने को सुनकर गायक और जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भावुक हो गए. इतना ही नहीं फिर उन्हें इंडियन आइडल के अगले सीजन के लिए न्योता भी दे डाला. बता दे की जिस इंडियन आइडल ने अमरजीत को पहले रिजेक्ट कर दिया था आज अमरजीत वहां गेस्ट बनकर पहुंचे.

अगले सीजन में गाने का किया ऑफर

इंडियन आइडल में हिमेश रेशमिया ने अपना गाना-तेरे बिन अधूरी है दर्दे बेखुदी मेरी, तेरी आशिकी ने मारा तू है जिंदगी मेरी…’ अमरजीत से गवाया. रेशमिया ने कहा कि इस गाने को मो. इरफान ने अपनी आवाज देकर रिकॉर्ड किया था. मगर इस गाने के कंपोजीशन को फ्रेशनेस आपने दिया, इसलिए यह गाना आपका. हिमेश ने बताया कि वह इसी सप्ताह इस गाने को रिकॉर्ड करेंगे. इतना ही नहीं गायक, गीतकार और कंपोजर विशाल ददलानी ने अमरजीत की आवाज को इंक्रेडिबल बताते हुए कहा कि जहां आप खड़े हैं, ये स्टेज लोगों को स्टार बनाकर ही छोड़ता है. आपकी आवाज दिल में आकर लगती है. आप मेरे स्टूडियो में शेखर से मिलें, ताकि हम लोग दो-चार गाने साथ मिलकर गा सकें. लेखक मनोज मुंतशिर ने भी अमरजीत की गायिकी को सराहा.

परिवार ने भी गाने से रोक लेकिन लोगों के प्यार ने बढ़ाया मनोबल

अमरजीत ने बताया कि उनका परिवार परंपरागत रूप से नाई का काम करता आ रहा है. पापा ने पढ़ाई की, मगर जिम्मेदारी ने आगे बढ़ने नहीं दिया. इसलिए वह भी दादा की तरह सैलून चलाने लगे. समाज के तानों के बाद परिवार ने भी गाने के लिए रोकना शुरू किया. इसके बाद मैंने गानों को सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया. लाइक-कमेंट आने से मेरा उत्साह बढ़ा. इससे मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला. इसे हर हाल में सफलता में बदलूंगा.

सोनू सूद ने किया था पहला ऑफर

बता दे की अमरजीत जयकर का सुबह मुंह धोते हुए गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही आग की तरह फैल गया. जिसके बाद अमरजीत को सोशल मीडिया पर सुनकर सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया था. उसकी रिकॉर्डिंग के लिए अमरजीत 27 फरवरी को मुंबई गए थे. वहीं अमरजीत ने बताया कि सोनू सर ने गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था. उनकी बदौलत आज कई गानों का ऑफर मिला है. हमारे गाने को सराहना मिली तो आगे यहीं रहकर अपना संघर्ष जारी रखेंगे. वहीं अब अमरजीत के पापा अपने बेटे की कामयाबी से बेहद खुश है. उन्होंने बेटे को खुशी से कहा की मेरे लल्ला ने तो आज कमाल कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें