1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalan singh on rajya sabha ticket to rcp singh for rajya sabha election 2022 news skt

RCP सिंह राज्यसभा जाएंगे या इस बार जदयू का मूड बदलेगा? टिकट को लेकर जानें ललन सिंह ने क्या कहा...

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को राज्यसभा का टिकट मिलने का सवाल अभी बिहार के सियासी गलियारे में सबसे अधिक दौड़ रहा है. इसके बारे में खुद आरसीपी सिंह से और ललन सिंह से सवाल किये गये..

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
RCP सिंह और ललन सिंह
RCP सिंह और ललन सिंह
file pic

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को एक बार फिर से राज्यसभा भेजने के लिए टिकट दिये जाने के मुद्दे पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा है कि इस बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही निर्णय लेंगे. वही पार्टी के सर्वेसर्वा हैं. ललन सिंह ने यह बातें बुधवार को नयी दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में कहीं.

आरसीपी सिंह से सवाल

दूसरी तरफ नयी दिल्ली में ही पत्रकारों ने जब केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह से सवाल किया कि क्या वे फिर से राज्यसभा के लिए भेजे जायेंगे. क्या इस संबंध में उनकी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से बात हुई है. इस पर आरसीपी सिंह ने कहा कि अभी राज्यसभा चुनाव के लिए अधिसूचना भी जारी नहीं हुई है. 24 को अधिसूचना जारी होगी. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का राज्यसभा सांसद के रूप में कार्यकाल जुलाई में समाप्त हो रहा है.

मणिपुर के छह नवनिर्वाचित विधायकों ने ललन सिंह से की मुलाकात

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह से नयी दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में बुधवार को मणिपुर के छह नवनिर्वाचित विधायकों ने मुलाकात की. विधायकों के इस दल का नेतृत्व विधायक दल के नेता जय किशन सिंह ने की.

संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा

जय किशन सिंह ने मणिपुर में संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की. इस दौरान मणिपुर के विधायकों ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को मणिपुर आमंत्रित किया. बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान और महासचिव हर्षवर्धन सिंह मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें