29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata: तारातला में बिहार के रहनेवाले दो लोगों की मौत, झाड़ियों की सफाई के दौरान लगा करंट

Kolkata: कोलकाता के तारातला थाना क्षेत्र स्थित इंडियन मेरिटाइम विश्वविद्यालय परिसर में जलजमाव के बीच सफाई के दौरान करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गयी. दोनों बिहार के रहनेवाले थे.

Kolkata: कोलकाता. तारातला थाना क्षेत्र स्थित इंडियन मेरिटाइम विश्वविद्यालय परिसर में जलजमाव है. वहां झाड़ियों की सफाई के दौरान करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक अस्थायी सफाई कर्मचारी था, जबकि अन्य अस्थायी सुपरवाइजर था. बताया जा रहा कि वहां सड़क के किनारे झाड़ियों की सफाई के दौरान संतोष मंडल करंट की चपेट में आ गया, उसे बचाने के लिए मनोहर रजक गया, इस बीच वह भी करंट की चपेट में आ गया.

एक दरभंगा तो दूसरा वैशाली का

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पार्षद अनवर खान भी वहां पहुंचे. दोनों लोगों को विद्यासागर स्टेट जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनके मृत होने की पुष्टि की गयी. दोनों मृतक मूल रूप से बिहार के निवासी थे और काम के सिलसिले में तारातला में रह रहे थे. संतोष मंडल दरभंगा का और मनोहर रजक वैशाली का रहनेवाला था.

Also Read: Sarhasa : बिहार के इस अनोखे मंदिर में ब्राह्मण नहीं होते पुरोहित, नाई कराते हैं पूजा

पिछले दिनों भी र्हुइ थी करंट से मौत

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में करंट लगने से पिछले सप्ताह भी दो लोगों की मौत हो गई. पतुली इलाके में इलेक्ट्रिक बॉक्स के नजदीक गड्ढे में मछली पकड़ने के दौरान करंट लगने से 22 वर्षीय सुजय मंडल की मौत हो गई. इसी प्रकार हरिदेवपुर इलाके में जलजमाव के बीच मोटरसाइकिल से जा रहे मणिक बरुई की मौत करंट लगने से हो गई, उनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मणिक की मोटरसाइकिल टूट कर गिरे बिजली की तार के चपेट में आ गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें