35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी को हटाना विपक्ष के लिए नामुमकिन: राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि देश की जनता नमो-नीतीश की फैन बनी हुई है. ऐसे में नरेंद्र मोदी को हटाना विपक्ष के लिए नामुमकिन है.

संवाददाता, पटना जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि देश की जनता नमो-नीतीश की फैन बनी हुई है. ऐसे में नरेंद्र मोदी को हटाना विपक्ष के लिए नामुमकिन है. राजीव रंजन ने यह बातें गुरुवार को जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कहीं. उन्होंने जिला पार्षद आरके मुखिया व प्रखंड अध्यक्ष सर्वेश सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के पाठकबीघा, नंदन बीघा, मुरगांव, बिठोली, कटौली आदि का दौरा किया. उन्होंने कहा कि लोगों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए गजब का उत्साह था. उनका कहना था कि हम लोग नीतीश कुमार को मानते हैं, नीतीश कुमार जैसा कहते हैं वैसा ही हम लोग करते हैं. हर किसी ने एनडीए के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाने का भरोसा दिया. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि वास्तव में नीतीश सरकार में हुए काम से इलाके में जबर्दस्त विकास हुआ है. वहीं, लोग राजद-कांग्रेस के जंगलराज को याद कर आज भी डरते हैं. लोगों का कहना है कि उस समय नक्सलियों के डर से उनका जीना मुहाल था. तब उनकी खड़ी फसलें जला दी जाती थीं. जाति के कारण कौन कब और कहां मार दिया जायेगा किसी को पता नहीं रहता था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें