27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत की उड़नपरी पीटी उषा पहुंची पटना, बीजेपी कार्यालय में खिलाड़ियों ने किया स्वागत, कई कार्यक्रम में लेंगी भाग

भारत की 'उड़नपरी' और राज्यसभा सांसद पीटी उषा रविवार सुबह पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंची. जहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ियों ने उनका भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया.

भारत की ‘उड़नपरी’ और राज्यसभा सांसद पीटी उषा रविवार सुबह पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंची. जहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ियों ने उनका भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया. इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश राजू द्वारा किया गया है. वहीं, इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भी उपस्थित रहे.

बिहार के खिलाड़ियों को किया प्रेरित

पटना पहुंचकर पीटी उषा ने कहा की जब हम खेलते थे उस वक्त कई तरह की सुविधाएं नहीं मिलती थी, लेकिन अगर खिलाड़ियों में जोश और जुनून हो तो वह अपनी मंजिल को पा सकते है. आज के दौर में खिलाड़ियों को बहुत सारी सुख सुविधाएं मिलती हैं जो पहले नहीं मिलती थी. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा की पी टी उषा देश के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से है, जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से पूरे विश्व में भारत का नाम रौशन किया और अनेकों बार मेडल जीत कर हम सभी को गौरवान्वित किया है.

बेगूसराय में आयोजित कार्यक्रम में करेंगी शिरकत

वहीं आज बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में पीटी उषा जिला स्तरीय विजेताओं को सम्मानित भी करेंगी. बिहार में पहली बार पीटी उषा के आगमन से ना सिर्फ खिलाड़ियों में जोश है बल्कि हर आमजन इससे खुश है. राज्यसभा के सदस्य प्रोफेसर राकेश सिन्हा के द्वारा आयोजित सांसद खेल महोत्सव के समापन समारोह में पीटी ऊषा और बीजेपी के तमाम नेता शिरकत करेंगे.

किन-किन कार्यक्रम में करेंगी शिरकत जानिए

सिमरिया में स्वागत के बाद बीहट चांदनी चौक साइकिल पर संडे की टीम का स्वागत करेंगी. इसके बाद प्रधान राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की प्रतिमा स्थल पर जाकर माल्यार्पण करने के बाद, पीटी उषा बरौनी रिफायनरी गेस्ट हाउस में कुछ देर रुकेंगी.

इसके बाद टाउनशिप से निकलकर बायपास चौक पर सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण, पनहांस चौक पर वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं मंझौल बस स्टैंड के पास महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए जयमंगला गढ़ में पूजा-अर्चना करेगी. जयमंगला गढ़ में दो घंटा रुकने का कार्यक्रम है. जहां की पूजा अर्चना के बाद रामसर साइट काबर झील में पर्यटन का विकास कैसे हो तथा अधिक से अधिक लोग यहां आएं, इसके लिए नौका विहार करेगी.

नौका विहार करेंगी पीटी उषा

समापन समारोह में शामिल होने से पहले पी.टी. उषा बेगूसराय में स्थापित सभी महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी. इसके साथ ही शक्तिपीठ जयमंगलागढ़ में पूजा अर्चना तथा बिहार के एकलौते रामसर साइट काबर झील में पर्यटन के विकास को लेकर नौका विहार भी करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें