29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सम्राट चौधरी की गाड़ी के आगे छात्रा ने लगायी छलांग, जानें किस बात को लेकर थी परेशान

पटना के गांधी मैदान के पास आज उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की गाड़ी के आगे एक लड़की ने छलांग लगा दी. शुक्र रहा कि गाड़ी से उसे कोई चोट नहीं पहुंची. युवती को सड़क पर बेहोश देख सम्राट चौधरी गाड़ी से उतरे और उसकी समस्या सुनी.

पटना. गांधी मैदान स्थित बिस्कोमान भवन के पास उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब एक छात्रा वहां से गुजर रही गाड़ी के सामने आ गयी. गाड़ी के सामने छलांग लगाने के दौरान वो बेहोश होकर सड़क पर गिर गई. जिस गाड़ी के सामने छात्रा आ गयी वो बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की कार थी. उनकी गाड़ी के सामने जैसी ही छात्रा आई सम्राट चौधरी के ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दी.

गाड़ी से उतरे सम्राट चौधरी

छलांग लगाने के बाद जैसे ही गाड़ी रोका गया, छात्रा बेहोश होकर सड़क पर गिर गई. असके बाद सम्राट चौधरी गाड़ी से बाहर निकले. उन्होंने देखा कि छात्रा फूट-फूट कर रो रही है. वहीं वहां मौजूद छात्र चीख-चीख कर कह रहे हैं कि सर एक मौका दे दीजिए. मौके पर मौजूद छात्र-छात्राओं का कहना था कि STET परीक्षा नहीं लिये जाने के कारण TRE-3 की परीक्षा में सम्मलित नहीं हो पाए हैं. इसलिए उन्हें मौका दिया जाए.

Also Read: महागठबंधन की तीन मार्च को जन विश्वास महारैली, गांधी मैदान में दिखेंगे तेजस्वी के साथ राहुल गांधी

सम्राट चौधरी ने दिया आश्वासन

गांधी मैदान के पास एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लौट रहे थे तभी बिस्कोमान भवन के पास उनके कारकेड को देख प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की. इस दौरान एक छात्रा डिप्टी सीएम की कार के सामने छलांग लगा दी. छलांग लगाने के दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़ी. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए सम्राट चौधरी गाड़ी से नीचे उतरे और छात्रा का हालचाल जाना. वही मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं ने अपनी परेशानी उन्हें बतायी. जिसे सुनने के बाद डिप्टी सीएम ने यह आश्वासन दिया गया कि सरकार उनके मामले को देखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें