27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : एटीएम में सेलोटेप लगा पैसे उड़ाने वाला गिरोह धराया

बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात एटीएम के कैश डिस्पेंसर में सेलोटेप लगा कर लोगों के पैसे उड़ाने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इन तीनों को बोरिंग रोड की मसाला गली की एसबीआइ एटीएम से पकड़ा गया.

संवाददाता, पटना : बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात तीन बदमाशों को बोरिंग रोड इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इन तीनों को बोरिंग रोड मसाला गली के एसबीआइ एटीएम से पकड़ा गया. ये लोग एटीएम के कैश डिस्पेंसर में सेलोटेप लगा कर लोगों के पैसे को फंसा देते थे और फिर निकाल लेते थे. पकड़े गये बदमाशों में छपरा के नगर थाना निवासी मनीष कुमार, पिंटू कुमार और तरैयां निवासी रवि कुमार शामिल हैं. इन लोगों के पास से 12 एटीएम कार्ड और 15 हजार नकद रुपये बरामद किये गये हैं. छपरा का यह गिरोह कई लोगों के पैसे को उड़ा चुका है. हर माह करीब पांच लाख रुपये से अधिक रुपये दूसरे के एटीएम कार्ड से निकालते हैं. गिरफ्तार रवि कुमार काफी दिनों से इस धंधे में है और तीन बार जेल जा चुका है. जबकि पिंटू और मनीष एक बार जेल जा चुके हैं.

कई घटनाएं होने पर पुलिस ने नजर रखना किया शुरू

बताया जाता है कि बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में लगातार एटीएम कार्ड बदलने के साथ ही फंसाने की बात सामने आ रही थी. कई केस भी दर्ज किये गये. इसके बाद पुलिस टीम ने उन एटीएम पर नजर रखना शुरू कर दिया, जहां से लगातार शिकायतें मिल रही थीं. गुरुवार की रात सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार सिंह, पीएसआइ अतुल कुमार की टीम प्रतिदिन नजर रख रही थी और इसी दौरान मसाला गली एसबीआइ एटीएम में कुछ लोगों की गतिविधि संदिग्ध दिखी. इसके बाद उनके पीछे लगे तो तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया. बरामद एटीएम कार्ड की जांच की जा रही है. एक एटीएम कार्ड छपरा के युवक से इन लोगों ने बदल लिया था और खाते से हजारों रुपये की निकासी कर ली थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें