1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fourth day of bihar assembly winter session latest news ministers car stopped for ssp and dm rjs

शीतकालीन सत्र का चौथा दिनः SSP और DM के लिए मंत्री की रोकी गाड़ी, मंत्री भड़के, कहा- सदन में नहीं जाऊंगा

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का चौथा दिन है. सदन के अंदर और बाहर हंगामा का दौर जारी है. गुरुवार को भी यह सिलसिला जारी रहा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना पुलिस ने मंत्री की गाड़ी रोकी
पटना पुलिस ने मंत्री की गाड़ी रोकी
प्रभात खबर

पटना. बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का चौथा दिन है. सदन के अंदर और बाहर हंगामा का दौर जारी है. गुरुवार को भी यह सिलसिला जारी रहा. सत्र के चौथे दिन सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री जीवेश मिश्रा (Jivesh Mishra)ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इससे पहले विपक्ष के लोग सरकार के खिलाफ सदन और सदन से बाहर हंगामा किया करते थे.

क्या है पूरा मामला

विधानसभा में गुरुवार को सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी रोक दी गई. उनका आरोप है कि पटना के डीएम और एसएसपी की गाड़ी को पास देने के लिए उनकी गाड़ी रोकी गई है. उनका कहना है कि हम सरकार हैं. लेकिन डीएम और एसपी के लिए मेरी गाड़ी को रोक दी गई. एसपी और डीएम की गाड़ी के कारण मंत्री की गाड़ी रोकना कहां का कानून है? जिस अधिकारी ने गाड़ी रोकी है जब तक उसका सस्पेंशन नहीं होगा मैं सदन के अंदर नहीं जाऊंगा.

बताते चलें कि मंगलवार को आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र (Bhai Virendra) और बीजेपी विधायक संजय सरावगी (Sanjay Saraogi) विधानसभा परिसर में भिड़ गए थे. गाली-गलौज तक हो गई थी. भाई वीरेंद्र ने बीजेपी विधायक संजय सरावगी के लिए मिलावटी पैदाइश जैसे शब्द का इस्तेमाल तक कर दिया था. मीडिया के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें