1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. filmy style love in patna news update young man love with the criminal wife bihar latest news

कुख्यात अपराधी की बीवी को दिल दे बैठा अफसर का शादीशुदा बेटा

राजधानी पटना का कुख्यात अपराधी की पत्नी को एक शादीशुदा युवक ने दिल दे बैठा. इसका खुलासा हुआ तो कुख्यात अपराधी ने अपनी पत्नी के प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुख्यात अपराधी की बीवी से शादीशुदा युवक को हुआ प्यार
कुख्यात अपराधी की बीवी से शादीशुदा युवक को हुआ प्यार
प्रभात खबर

पटना. राजधानी पटना (Patna) का कुख्यात अपराधी की पत्नी को एक शादीशुदा युवक ने दिल दे बैठा. इसका खुलासा हुआ तो कुख्यात अपराधी ने अपनी पत्नी के प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह घटना शानिवार की देर रात की है. कई हत्या समेत रंगदारी के मामले में पटना के बेऊर जेल में बंद कुख्यात अपराधी शनिवार को ही जेल से छूटकर बाहर आया था. घर पहुंचते ही उसे इस बात की सूचना मिली तो वो आक्रोशित हो गया और अपनी पत्नी के प्रेमी को खोजने लगा. शनिवार को इससे बेखबर प्रेमी जब अपनी प्रेमिका के घर के समीप से गुजर रहा था उसी दौरान उसपर उसकी नजर पड़ गई और उसने उसको पकड़ लिया. फिर उसने उसे पकड़कर खंभे में बांधकर जमकर पिटाई कर दी. जिससे वो गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जख्मी प्रेमी का पुलिस अपनी निगरानी में इलाज करवा रही है.

इधर, पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि कुख्यात अपराधी ने पीड़ित युवक से इश्क लड़ाने के बदले में 10 लाख रुपया की रंगदारी मांगा था. पैसा नहीं देने पर जान से मारने की भी उसने धमकी दिया था. इससे परेशान युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाना में मामला दर्ज कराया था.मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेज दिया था. पति के जेल जाने के बाद भी कुख्यात अपराधी की पत्‍नी से युवक का संबंध बना रहा. शनिवार को जेल से बाहर आने पर जब उसे इसकी सूचना मिली तब आक्रोशित हो गया और उसकी पकड़कर जमकर पिटाई कर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें