28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल की स्कूटी का नंबर बुलेट पर

बदमाश दूसरे की बाइक के नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं. वे यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और चालान बाइक मालिक के पास पहुंच रहा है.

पटना. बदमाश दूसरे की बाइक के नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं. वे यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और चालान बाइक मालिक के पास पहुंच रहा है. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल और धनरूआ के भड़गांव निवासी गजेंद्र कुमार की स्कूटी का नंबर बुलेट पर लगा कर घूमने का मामला सामने आ चुका है. वह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा था और चालान गजेंद्र कुमार को आ रहा था, जबकि उनकी स्कूटी घर पर थी. उन्होंने शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया था. साथ ही ट्रैफिक पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. लेकिन उनका चालान माफ नहीं किया गया है और न ही संबंधित व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है. यह मामला अप्रैल माह का ही है.

जज के साथ भी हुई थी घटना

पटना हाइकोर्ट के एक जज के आवास में उनकी गाड़ी खड़ी थी और चालान बेगूसराय जिले के लाखो थाने के शाहपुर टोल प्लाजा पर कटा था. इस मामले को जज ने गंभीरता से लिया था और प्रशासनिक पदाधिकारियों को जवाब भी देना पड़ा था. इस मामले में 24 घंटे के अंदर एक्शन हुआ था.

बाइक घर में और कट गया चालान: वहीं, कोतवाली थाने के दाराेगा राय पथ में रहने वाले सागर कुमार की बाइक घर पर ही है और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के कारण चालान दो बार कट गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें