1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus in bihar darbhanga dmch two death in last 24 hours avh

Coronavirus News: दरभंगा के DMCH में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से दो मरीजों की मौत, मचा हड़कंप

अस्पताल प्रशासन के अनुसार बुजुर्ग का इलाज 21 अगस्त से चल रहा था. जबकि युवक को पिछले 25 अगस्त को भर्ती कराया गया था. विदित हो कि इससे पहले 27 अगस्त को सदर निवासी एक महिला की मौत हुई थी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Coronavirus News
Coronavirus News
Photo: PTI

बिहार के दरभंगा जिले के डीएमसीएच में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गयी. पहली मौत शुक्रवार की रात 10.50 बजे कोरोना आइसीयू में हुई. वहीं दूसरी मौत कोरोना वार्ड में शनिवार को दोपहर 12.10 बजे हुई. इस प्रकार 13 घंटे में दो मरीजों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मृतकों में बहेड़ी व मधुबनी के मरीज शामिल हैं. बहेड़ी निवासी मरीज की उम्र 36 साल थी. जबकि मधुबनी के मरीज की आयु 88 साल बतायी गयी है. अस्पताल प्रशासन के अनुसार बुजुर्ग का इलाज 21 अगस्त से चल रहा था. जबकि युवक को पिछले 25 अगस्त को भर्ती कराया गया था. विदित हो कि इससे पहले 27 अगस्त को सदर निवासी एक महिला की मौत हुई थी. इससे एक दिन पहले सुपौल निवासी एक महिला ने दम तोड़ दी थी. इस प्रकार डीएमसीएच में एक पखवाड़ा में चार मरीजों की मौत कोरोना से हुई है. इसमें से दो महिला है.

कोरोना मरीजों से मुक्त हुआ डीएमसीएच- कोरोना की दूसरी लहर के बाद पहली बार डीएमसीएच में एक भी कोरोना का मरीज भर्ती नहीं है. जानकारी के अनुसार कोरोना वार्ड में तीन व आइसीयू में एक मरीज इलाजरत थे. इसमें से दो की मौत हो गयी. दो को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

कोराना वार्ड व आइसीयू खाली होने पर चिकित्सक व कर्मियों ने राहत की सांस ली है. उधर, स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 20 घंटे में कोरोना का एक नया मरीज मिला है. इस प्रकार जिला में एक्टिव मरीजों की संख्या मात्र छह रह गयी है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें