1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. corona cases increasing rapidly in bihar 80 new infected found only in patna district

बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, सिर्फ पटना जिले में मिल गए 80 नए संक्रमित

बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान 133 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. जिसमें से अकेले पटना जिले में ही 80 नए संक्रमित मरीज मिले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में कोरोना
बिहार में कोरोना
प्रभात खबर

बिहार में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है. यहां पिछले 24 घंटों के दौरान 133 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. जिसके बाद राज्य में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या अब 774 पहुंच गई है. वहीं पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 52 मरीज स्वस्थ हो गए हैं.

कहां कितने संक्रमित 

अकेले पटना जिले में 80 नए संक्रमित पाये गये हैं. जो की राज्य में सबसे अधिक है. पटना के अलावा अरवल में चार, औरंगाबाद में एक, बांका में चार, भागलपुर में नौ, भोजपुर में एक, दरभंगा में दो, पूर्वी चंपारण में एक, गया में 11, गोपालगंज में एक, जहानाबाद में एक, कटिहार में दो, मधेपुरा में एक, मधुबनी में एक, मुंगेर में दो, मुजफ्फरपुर में एक, पूर्णिया में एक, रोहतास में तीन, सहरसा में तीन और समस्तीपुर जिले में चार नये संक्रमित पाये गये हैं.

एक्टिव मरीजों की संख्या 774

इसके साथ ही राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 774 हो गयी है जिसमें 751 लोग होम आइसोलेशन में हैं. वहीं पिछले 24 घंटों में 52 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गये हैं. इधर संक्रमण को लेकर राज्यभर में कुल 85716 सैंपलों की जांच की गयी. स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान के तहत सोमवार को शाम सात बजे तक छह लाख 22 हजार लोगों को टीका दिया गया है.

मुजफ्फरपुर में दूसरे राज्य से आए मामले 

मुजफ्फरपुर जिले में अब तक 39 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. इनमें से 20 लोग दूसरे राज्यों से आये हैं. सदर अस्पताल जांच केंद्र व रेलवे स्टेशन पर बने केंद्र पर दर्ज हिस्ट्री में अधिकांश लोगों ने दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से आने की बात लिखी है. रविवार को जो चार लोग आरटीपीसीआर जांच में पॉजिटिव मिले हैं, वे भी दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से आये हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें