27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मसौढ़ी में रजिस्ट्री ऑफिस में दो गुटों में झड़प, फायरिंग

मसौढ़ी. थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित अवर निबंधन कार्यालय परिसर में शुक्रवार की शाम दो गुटों में झड़प हो गयी और इसी बीच एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गयी.

मसौढ़ी. थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित अवर निबंधन कार्यालय परिसर में शुक्रवार की शाम दो गुटों में झड़प हो गयी और इसी बीच एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गयी. इधर घटना के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यालय में मौजूद कर्मियों व अन्य लोगों से पूछताछ की. पुलिस को किसी ने कुछ भी नहीं बताया. प्रभारी थानाध्यक्ष सह अंचल पुलिस निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. बताया जाता है कि कर्मियों और पदाधिकारियों की उदासीनता से रजिस्ट्री कराने आये आवेदकों में मारपीट व फायरिंग हुई. निबंधन कार्यालय में जमीन रजिस्ट्री के करीब 58 आवेदन जमा हुए थे. इनमें से 25-30 का निष्पादन दोपहर तीन बजे तक किया जा चुका था, इसके बाद कर्मियों ने लिंक फेल होने का हवाला देकर अगले दिन निष्पादन करने की बात कही गयी. बस इसी बात को लेकर हंगामा शुरू हो गया. बताया जाता है कि अवर निबंधन पदाधिकारी चंद्रकांता कुमारी तीन दिनों से छुट्टी पर हैं. ऐसे में बिक्रम के निबंधन पदाधिकारी पप्पू कुमार को यहां का प्रभार दिया गया है. आवेदकों का आरोप था कि बिक्रम के निबंधन पदाधिकारी मसौढ़ी नहीं आते हैं और रजिस्ट्री के कागजात मसौढ़ी से बिक्रम मंगवाकर वहां साइन करते हैं. शुक्रवार को लिंक फेल होने की बात कहे जाने पर दूर से आये आवेदन हंगामा करने लगे. इस पर एक आवेदक कर्मियों का पक्ष लेकर उनसे बकझक कर दी. फिर क्या था आक्रोशित लोगों ने उस आवेदक की धुनाई कर दी. जख्मी आवेदक ने फोनकर अपने कुछ दोस्तों को वहां बुला लिया. कुछ देर के बाद 8-10 बाइक से 15-20 युवक वहां आ धमके और उन पर टूट पड़े. देखते ही देखते रजिस्ट्री कार्यालय रणक्षेत्र में बदल गया. बताया जाता है कि इसी दौरान किसी ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी जिससे वहां अफरा तफरी मच गयी और लोग इधर उधर भागने लगे. इस दौरान बाइक से आए सभी लड़के अपनी अपनी बाइक लेकर फरार हो गये. इधर बाद में इसे लेकर रजिस्ट्री कार्यालय के कर्मियों में भी दहशत फैल गयी और उन्होंने शाम पांच बजे तक 58 आवेदनों में से 48 का आनन फानन में निष्पादन कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें