1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. center and state alerts to corona

कोरोना के खतरे को देख केंद्र व राज्य अलर्ट : सुशील कुमार मोदी

By Pritish Sahay
Updated Date
The health department is on alert regarding the corona virus
The health department is on alert regarding the corona virus
Prabhat Khabar

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना वायरस के खतरे को देख कर केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव एहतियात बरत रही है. विरोधी दलों को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

भाजपा नेताओं ने रद्द किये होली मिलन समारोह : कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर भीड़ के एक स्थान पर एकत्र नहीं होने की सलाह मानने. साथ ही होली मिलन समारोह में शरीक नहीं होने की बात कहने के बाद बिहार के भाजपा नेताओं ने भी अपना-अपना होली मिलन समारोह रद्द कर दिया है. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव के अलावा विधायक अरुण कुमार सिन्हा, संजीव चौरसिया और नितिन नवीन ने अपने होली मिलन समारोह को स्थगित कर दिया है.

तेजस्वी ने कहा - कोरोना को लेकर सरकार इंतजाम की जानकारी दे : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कोरोना वायरस के फैलने पर चिंता प्रकट की है. सरकार से मांग की है कि वह गरीबों को मास्क और सेनिटाइजर उपलब्ध कराये. राज्य के पर्यटन स्थल बोध गया, नालंदा, राजगीर तथा एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन , बस स्टैंड आदि पर स्वास्थ्य विभाग की जागरूकता और परीक्षण के इंतजाम किये जायें. वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे द्वारा सदन में इस बीमारी को लेकर दिये गये बयान को झूठा करार दिया है. वह बुधवार को विधानसभा के बाहर मीडिया को संबोधित कर रहे थे. तेजस्वी ने कहा कि कोरोना तेजी से फैल रहा है. मंगल पांडे के बयान से तो बिहार इससे बच नहीं जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें