1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bseb ofss inter admission 2021 class 12th bihar board issued second merit list coming soon avh

BSEB OFSS Inter Admission 2021: छात्रों को सेकेंड मेरिट लिस्ट का इंतजार, बिहार बोर्ड की तैयारी जोरों पर, जानें

बिहार बोर्ड सेकेंड मेरिट लिस्ट जारी करने की तैयारी में जुट गई है. बोर्ड की ओर से जल्द ही सेकेंड मेरिट लिस्ट जारी किया जाएगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BSEB News
BSEB News
Website

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना की ओर से जल्द ही इंटर में एडमिशन के लिए सेकेंड मेरिट लिस्ट जारी किया जा सकता है. बताया जा रहा है स्कूलों द्वारा भेजे गए डेटा के सत्यापन और फिर बचे हुए सीट का आकलन करने के बाद बोर्ड की ओर से लिस्ट जारी किया जाएगा. बिहार बोर्ड ने फर्स्ट मेरिट लिस्ट में करीब तीन लाख छात्रों के नाम जारी किए थे.

जानकारी के अनुसार फर्स्ट मेरिट लिस्ट के नामांकन अवधि खत्म होने के बाद अब बिहार बोर्ड सेकेंड मेरिट लिस्ट जारी करने की तैयारी में जुट गई है. बोर्ड की ओर से जल्द ही सेकेंड मेरिट लिस्ट जारी किया जाएगा. बताया जा रहा है कि फर्स्ट मेरिट लिस्ट में एडमिशन के बाद भी जो छात्र कॉलेज से असंतुष्ट होकर अपने नामांकन के लिए स्लाइड अप कर आवेदन किया होगा, उसका नाम भी सेकेंड मेरिट लिस्ट में आएगा.

अपडेट के लिए छात्र देखते रहें आधिकारिक पोर्टल- बताते चलें कि इंटरमीडिएट में नामांकन कराने के लिए छात्र बोर्ड का आधिकारिक पोर्टल देखते रहें. एडमिशन को लेकर बोर्ड का आधिकारिक पोर्टल www.ofssbihar.in है. बता दें कि बोर्ड की ओर से यहीं पर लिस्ट भी जारी किया जाएगा.

गौरतलब है कि इससे पहले बोर्ड ने एक निर्देश जारी कर बताया था कि इंटर स्तरीय स्कूल व कॉलेजों में इंटरमीडिएट सत्र 2021-23 में एडमिशन के साथ ही छात्र-छात्राओं का नाम ओएफएसएस पोर्टल पर भी अपलोड करना है. एडमिशन के बाद नाम पोर्टल पर अपलोड नहीं हुआ, तो वह सीट खाली मानी जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें