1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. brothers marriage had to go to purnia expensive thieves burglarized in patna residence of deputy collector posted in rohtas

भाई के निकाह में पूर्णिया जाना पड़ा महंगा, रोहतास में पदस्थापित डिप्टी कलेक्टर के पटना आवास को चोरों ने खंगाल डाला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना से सटे फुलवारीशरीफ स्थित घर और नीचे खड़ी गाड़ी
पटना से सटे फुलवारीशरीफ स्थित घर और नीचे खड़ी गाड़ी
प्रभात खबर

फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ के नोहसा स्थित सर सैयद कॉलोनी में रहनेवाले रोहतास जिले के बिक्रमगंज में पदस्थापित डिप्टी कलेक्टर यानी अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी मो जफर आलम अपने भाई के निकाह में एक जून को पूर्णिया स्थित गांव गये थे.

छह जून को जब वह वापस लौटे, तो घर के मेन गेट का ताला खोलते ही उनके होश उड़ गये. घर में सामान पूरी तरह से इधर-उधर बिखरा पड़ा था. घर के सभी अलमीरा के ताले टूटे पड़े थे. उनके घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल डाला था.

इसकी शिकायत उन्होंने फुलवारी थाने में की. उन्होंने बताया कि हमारे घर में किसी तरह का सीसीटीवी कैमरा नहीं है. लेकिन, पास-पड़ोस में कैमरे लगे हैं. चोरी किये गये सामान में आठ सोने का बाला, तीन सोने की चेन, तीन सोने की अंगूठी, एक जोड़ा हीरे का टॉप्स, दो लेनेवो लैपटॉप, एक कैमरा, एक आईफोन, 2 मोबाइल समेत कई कीमती सामान चोरी हो गये हैं.

उन्होंने कहा कि सामान का मिलान करने पर पता चलेगा कि और क्या-क्या चोरी गया है. वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें