1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news women was murdered for not getting a car in danapur married two years ago

Bihar News: दानापुर में कार नहीं मिलने पर कर दी विवाहित की हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी

दानापुर थाना क्षेत्र के न्यू मैनपुरा में विवाहित की दहेज की खातिर हत्या दी गई है. मामले में पिता ने लड़की के ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

दानापुर थाना क्षेत्र के न्यू मैनपुरा में विवाहित की दहेज की खातिर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में मृतका के पिता जियाहु राम के बयान पर स्थानीय थाने में मृतका के पति संजय, ससुर सर्वजीत राम, ननद सुनीता, देवर कृष्ण व सास के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

2020 में हुई थी शादी 

यूपी के चंदौली निवासी जियाहु राम ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि इकलौती पुत्री कुमारी मनीषा की शादी 2020 में यूपी के दिलदार नगर निवासी सर्वजीत राम के पुत्र संजय कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ किए थे और क्षमतानुसार दान-दहेज भी दिये थे.

कार के लिए करते थे मारपीट 

शादी के बाद से ही मनीषा के ससुराल वाले दानापुर के न्यू मैनपुरा में रहने लगे. ससुराल वाले आये दिन दहेज में कार के लिए मनीषा को मारपीट कर प्रताड़ित करते थे. इसकी सूचना पुत्री ने कई बार फोन पर दी थी.

कार नहीं देने पर कर दी हत्या 

जियाहु राम ने आरोप लगाया है कि दहेज में कार नहीं देने पर ससुराल वालों ने फांसी लगाकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि मेरी पुत्री की हत्या करने में उसके पति संजय, ससुर सर्वजीत राम, देवर कृष्ण, ननद सुनीता व सास समेत अन्य शामिल हैं.

छानबीन की जा रही है

थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर नामजद मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें