1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest politics news update deputy cm sushil modi slams congress over alliance with rjd in bihar state

सुशील मोदी का ट्वीट, पूछा- क्या कांग्रेस को बिहार में जिम्मेदार विपक्ष का खालीपन नहीं भरना चाहिए?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
FILE PIC

Bihar Assembly Election 2020 Nitish Kumar Bihar Government पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद ने भले ही जेपी आंदोलन में शामिल होकर कांग्रेस के भ्रष्ट और परिवारवादी शासन का विरोध करते हुए पहचान बनायी, लेकिन सत्ता में आते ही उन्होंने न केवल कांग्रेस से हाथ मिला लिए, बल्कि उसकी सारी विकृतियों को भी अपना लिया.

उधर, 1995 के बाद टूटी-हारी कांग्रेस ने लालू-राबड़ी की पालकी ढोना स्वीकार कर अपना रहा-सहा जनाधार गंवा दिया. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस में इतना आत्मसम्मान नहीं बचा कि वह राजद के अहंकार और खुदगर्जी का दबाव झेलते छोटे दलों को साथ लेकर महागठबंधन से बाहर निकल आये. क्या कांग्रेस को बिहार में जिम्मेदार विपक्ष का खालीपन नहीं भरना चाहिए?

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के दौरान भारतीय रेलवे ने लाखों गरीब मजदूरों को घर पहुंचाने में अभूतपूर्व योगदान किया. 1500 से ज्यादा ट्रेनों से बिहार के 21 लाख से ज्यादा मजदूर सुरक्षित अपने घर लौट चुके थे. राहुल गांधी रेलवे को गरीब विरोधी बता रहे हैं, जबकि कांग्रेस शासित राज्यों ने मजदूरों-छात्रों के वापसी टिकट का किराया वसूल किया था. राहुल गांधी ने तब कुछ नहीं किया, जब यूपीए सरकार के एक रेलमंत्री भ्रष्टाचार में दोषी पाये गए और एक रेलमंत्री रेलवे के होटल बेच रहे थे.

Posted by Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें