1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. begusarai police dig not pick up the call of nitish kumar minister shrawan kumar avh

Bihar: नीतीश सरकार के मंत्री का बेगूसराय के DIG साहेब ने नहीं उठाया फोन, जानें पूरा मामला

मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा करीब आधा दर्जन बार बेगूसराय के डीआइजी को फोन लगाया गया, लेकिन डीआइजी ने फोन नहीं उठाया. साथ ही खबर लिखे जाने तक डीआइजी ने कॉलबैक भी नहीं किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीतीश सरकार के मंत्री का बेगूसराय के DIG साहेब ने नहीं उठाया फोन
नीतीश सरकार के मंत्री का बेगूसराय के DIG साहेब ने नहीं उठाया फोन
Facebook

बिहार में अफसरशाही से परेशान होकर पिछले दिनों मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफा दे दिया था. वहीं अब बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार का फोन बेगूसराय के डीआईजी ने आज नहीं उठाया, जिसके बाद सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. दरअसल, जेडीयू कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान ग्रामीण विकास विभाग मंत्री श्रवण कुमार के पास एक फरियादी हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग लेकर आया था.

जानकारी के अनुसार इस मामले में मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा करीब आधा दर्जन बार बेगूसराय के डीआइजी को फोन लगाया गया, लेकिन डीआइजी ने फोन नहीं उठाया. साथ ही खबर लिखे जाने तक डीआइजी ने कॉलबैक भी नहीं किया.

बता दें कि हत्या के इस मामले में फरियादी ने करीब 15 दिन पहले मंत्री श्रवण कुमार से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की थी. फरियादियों का कहना था कि हत्या के चार आरोपियों को स्थानीय डीएसपी ने अपनी जांच में क्लीन चिट दे दिया. इस जांच को एसपी ने भी सही ठहरा दिया. फरियादियों का कहना है कि उस हत्या में चार आरोपी भी शामिल थे.

बताया जा रहा है कि मंत्री श्रवण कुमार ने निष्पक्ष जांच के लिए उस समय भी बेगूसराय के डीआइजी को पत्र लिखा था. इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर फरियादी फिर से बुधवार को जनसुनवाई में पहुंचे थे.

बताते चलें कि आज जनता की समस्या सुनने के लिए बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार और जंयत राज जेडीयू कार्यालय में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने लोगों की समस्या सुनी. बिहार जेडीयू में सभी मंत्रियों का रोस्टर जनसुनवाई के लिए बंटा हुआ है.

Posted by : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें