25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर जा रहे सेना के जवान की ट्रेन से कट कर मौत

मसौढ़ी. पटना-गया रेलखंड के पुनपुन और पोठही स्टेशन के बीच जटडुमरी हाॅल्ट के पोल संख्या 15/13 के पास रविवार को दोपहर बाद 03269 अप पटना-गया मेमू स्पेशल ट्रेन से गिरे युवक की मौत हो गयी.

मसौढ़ी. पटना-गया रेलखंड के पुनपुन और पोठही स्टेशन के बीच जटडुमरी हाॅल्ट के पोल संख्या 15/13 के पास रविवार को दोपहर बाद 03269 अप पटना-गया मेमू स्पेशल ट्रेन से गिरे युवक की मौत हो गयी. उसके साथियों से उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बारा संगवार थाना के रावतपुर ग्रामवासी रामकुमार सिंह के पुत्र अरविंद कुमार सिंह के रूप में की. बताया जाता है कि मृतक रामगढ़ आर्मी हॉस्पिटल में कार्यरत था. मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद कुमार सिंह घर जाने के लिए रविवार को दोपहर 03269 अप से पटना से गया जा रहा था. उसके कुछ अन्य साथी भी साथ ही यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान वह जटडुमरी हाॅल्ट के पोल संख्या 15/13 के पास ट्रेन से गिर प्लेटफाॅर्म के नीचे चला गया और फिर ट्रेन से कट मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इधर इस कारण उक्त ट्रेन भी करीब चौदह मिनट जटडुमरी हॉल्ट पर खड़ी रही. करीब अढाई घंटे बाद बाद में मौके पर पहुंची जीआरपी ने क्षत विक्षत शव बरामद किया. जीआरपी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक रामगढ़ मिलिट्री हॉस्पिटल में कार्यरत था और वह रविवार को घर जा रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें