36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JDU नेता से मिले बीजेपी केंद्रीय मंत्री रामकृपाल, राजनीति तेज

पटना : यूपी में बीजेपी की शानदार जीत का प्रभाव बिहार के सियासी हलकों में साफ देखा जा सकता है. महागठबंधन के नेता से बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और सांसद के मुलाकात के बाद बिहार में राजनीति गरमा गयी है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने जदयू नेता संजय सिंह […]

पटना : यूपी में बीजेपी की शानदार जीत का प्रभाव बिहार के सियासी हलकों में साफ देखा जा सकता है. महागठबंधन के नेता से बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और सांसद के मुलाकात के बाद बिहार में राजनीति गरमा गयी है.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने जदयू नेता संजय सिंह से मुलाकात की. उसके बाद से महागठबंधन में शामिल राजद नेताओं के तेवर चढ़ गये हैं. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात से भड़के लालू के करीबी एक विधायक भाई वीरेंद्र ने बहुत ही तीखा बयान दिया है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि जो राजनीति हो रही है, उसपर हमारी नजर है.

गौरतलब हो कि बीजेपी नेता रामकृपाल यादव ने जदयू नेता और प्रवक्ता संजय सिंह से जाकर मुलाकात की, उसके बाद से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें