20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी बोले, तेजप्रताप ने नहीं दी कोई धमकी, स्वास्थ्य मंत्री को उकसाते रहते हैं लोग

पटना : बिहार विधान परिषद में मंगलवार को भोजनावकाश के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव व विपक्ष के सचेतक रजनीश कुमार सिंह में जमकर वाद-विवाद हुआ.इसझड़पकी चर्चा आज भी रही. इन सबके बीच बुधवार को घटना पर प्रतिक्रिया में तेजप्रताप ने कहा कि उन्‍होंने किसी […]

पटना : बिहार विधान परिषद में मंगलवार को भोजनावकाश के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव व विपक्ष के सचेतक रजनीश कुमार सिंह में जमकर वाद-विवाद हुआ.इसझड़पकी चर्चा आज भी रही. इन सबके बीच बुधवार को घटना पर प्रतिक्रिया में तेजप्रताप ने कहा कि उन्‍होंने किसी को धमकी नहीं दी है.वहीं तेजप्रताप के भाई व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने भी कहा कि विपक्ष के लोग वेबजह तेजप्रताप को उकसाते हैं.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि तेजप्रताप यादव ने कोई धमकी नहीं दी है. लोग स्वास्थ्य मंत्री को उकसाते रहते हैं. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसी के पास धमकी का क्लीपिंग है तो वे इसे सार्वजनिक करें. विदित हो कि दो दिनों से विधान परिषद में सेक्‍स रैकेट व रेप के आरोप में फरार निखिल प्रियदर्शी के साथ सुशील मोदी की तस्वीर दिखाई जा रही थी. इसपर रजनीश कुमार सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ राजदेव हत्‍याकांड के आरोपी मो. कैफ की वायरल हुई तस्‍वीर की चर्चा की.

रजनीश कुमार ने कहा कि तेज प्रताप की तस्वीर भी कैफ के साथ आई थी. सार्वजनिक जीवन में नेताओं की ऐसी तस्वीरें आती रहती हैं, इसे मुद्दा बनाने की जरुरत नहीं है. इस बात पर तेज प्रताप नाराज हो गएऔर उन्‍होंने कथित रूप से रजनीश कुमार सिंह को अंगुली दिखाते हुए देख लेने की धमकी दी. बात बिगड़ती देख तेजप्रताप यादव की मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सफाई दी और कहा कि वे आरोप को खारिज करती हैं, भाजपा और संघ के लोग यूं ही षड्यंत्र करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें