27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू ने UP चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-पटरी पर…

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि चुनाव आयोग ने अखिलेश यादव को सपा का सर्वेसर्वा घोषित कर दिया है. अखिलेश के नेतृत्व में यूपी में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनेगी. संघ और भाजपा को यूपी से बाहर कर दिया जायेगा. इसके लिए राजद के लाखों कार्यकर्ता अखिलेश के लिए यूपी में प्रचार का […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि चुनाव आयोग ने अखिलेश यादव को सपा का सर्वेसर्वा घोषित कर दिया है. अखिलेश के नेतृत्व में यूपी में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनेगी. संघ और भाजपा को यूपी से बाहर कर दिया जायेगा. इसके लिए राजद के लाखों कार्यकर्ता अखिलेश के लिए यूपी में प्रचार का कमान संभालेगा. वे बुधवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा और उनके पुत्र व पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को राजद में शामिल होने के मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि यूपी में अजीत सिंह, कांग्रेस और सपा का गंठबंधन होगा. राजद इसे सपोर्ट करेगा. उन्होंने कहा कि राजद यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगा. लालू प्रसाद ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने नोटबंदी कर देश के करोड़ों लोगों के पेट पर लात मारा है. एनडी तिवारी और उनके पुत्र के भाजपा में शामिल होने संबंधी प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि एनडी तिवारी एक्सपाइरी दवा हैं. इनके भाजपा में शामिल होने से कोई असर नहीं पड़ने वाला है.
पटना हाइकोर्ट द्वारा मनव शृंखला के दौरान ट्रैफिक बंद पर राज्य सरकार से जवाब मांगने पर उन्होंने कहा कि जवाब देने के लिए राज्य सरकार सक्षम है. वहीं, रघुनाथ झा ने कहा यूपी चुनाव में तेजस्वी और हमलोग बोर्डर वाले इलाकों में 10-20 गाड़ी लेकर प्रचार में जुट जायेंगे. पूर्व सांसद जगदानंद सिंह ने कहा कि रघुनाथ झा राजद से अलग होकर भी समाजवादी दलों के आसपास में ही रहे. इससे पूर्व रघुनाथ झा और अजीत कुमार झा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें