29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रकाश पर्व : गांधी मैदान में पहुंची भारी भीड़ से फैली अव्यवस्था, बंद करायी गयी इंट्री

पटना : प्रकाशपर्व के अवसर पर उम्मीद से ज्यादा श्रद्धालुओं की भीड़ बुधवार को पटना स्थित गांधी मैदान में पहुंच गयी. श्रद्धालुओं की भीड़ ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिये.स्थितको गंभीरता सेलेते हुए गांधी मैदान में तीन बजे दोपहर के बाद इंट्री पर पाबंदी लगा दी गयी. यह प्रतिबंधगुरुवार दोपहर तीन बजे तक […]

पटना : प्रकाशपर्व के अवसर पर उम्मीद से ज्यादा श्रद्धालुओं की भीड़ बुधवार को पटना स्थित गांधी मैदान में पहुंच गयी. श्रद्धालुओं की भीड़ ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिये.स्थितको गंभीरता सेलेते हुए गांधी मैदान में तीन बजे दोपहर के बाद इंट्री पर पाबंदी लगा दी गयी. यह प्रतिबंधगुरुवार दोपहर तीन बजे तक जारी रहेगा.

डीएम के निर्देश के बाद ऐहतियातन लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया. इसके बाद दस से बीस हजार श्रद्धालु वापस अपने घर को लौट गये. इनसबके बीच गेट पर लंबी लाइन में घंटो लगे लोगों ने बवाल काटा और प्रशासन को जमकर कोसा. गांधी मैदान के नोडल पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार के अनुसार कुल दो लाख से ज्यादा श्रद्धालु गांधी मैदान पहुंच गये और इसी कारण यह कदम उठाया गया है. कोई दुर्घटना नहीं हो इस कारण प्रशासन ने यह फैसला लिया है. तीन घंटे तक मैदान खाली कराने की मशक्कत के बाद भी सात बजे तक आधा मैदान भरा हुआ था.

जानकारी के मुताबिक सुबह दस बजे के पहले से ही लोग गांधी मैदान में आने शुरू हुए. इसके कारण जूता घर, दरबार हॉल से लेकर लंगर तक श्रद्धालुओं की कतार ही कतार दिखाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें