26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस खास मौके पर पटना में 2 घंटे 40 मिनट समय बितायेंगे PM नरेंद्र मोदी

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार की राजधानी पटना में आयोजित गुरु गोबिंद सिंह जी के 350 वें प्रकाश पर्व के मौके पर पांच जनवरी, 2017 को कुल 2 घंटे 40 मिनट का समय व्यतीत करेंगे. उनके पटना आगमन की तैयारियों को लेकर सोमवार को समीक्षा की गयी. समीक्षा में सुरक्षा और पीएम के वापसी […]

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार की राजधानी पटना में आयोजित गुरु गोबिंद सिंह जी के 350 वें प्रकाश पर्व के मौके पर पांच जनवरी, 2017 को कुल 2 घंटे 40 मिनट का समय व्यतीत करेंगे. उनके पटना आगमन की तैयारियों को लेकर सोमवार को समीक्षा की गयी. समीक्षा में सुरक्षा और पीएम के वापसी तक की सभी तैयारी की मुख्य सचिव ने जायजा लिया.
प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी पांच जनवरी को 11.55 बजे पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे और 12.15 बजे गांधी मैदान आयेंगे. समारोह को वे एक बजे से 1.20 बजे तक संबोधित करेंगे. 1.30 बजे दिन का भोजन व गांधी मैदान में ही करेंगे. प्रमुख लाेगों से मुलाकात के बाद 2.35 बजे पटना हवाई अड्डा के लिए प्रस्थान करेंगे. पीएम के आगमन को लेकर मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई समीक्षा में सुरक्षा, एयरपोर्ट से गांधी मैदान पहुंचने और पुन: गांधी मैदान से पटना एयरपोर्ट लौटने तक की तैयारी का जायजा लिया गया.
मुख्य सचिव सिंह ने कहा कि मूल रूप से सुरक्षा प्रबंध की समीक्षा की गयी है. उन्होंने कहा कि अब पीएम के संपूर्ण कार्यक्रम मिलने के बाद अन्य तैयारियों की समीक्षा की जायेगी. समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव के अलावा डीजीपी पी के ठाकुर, मंत्रिमंडल सचिवालय के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा, गृह विभाग के प्रधान सचिव अामिर सुबहानी, पटना डीएम और एसएसपी शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें