27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नित्यानंद को बिहार भाजपा की कमान, बोले सुशील माेदी- एक नौजवान की जगह दूसरा नौजवान

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेताएवंपूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उजियारपुर संसदीय सीट से सांसद नित्यानंद राय को बिहार विधान परिषद सदस्य मंगल पाण्डेय के स्थान पर भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर खुशी का इजहार करते हुए आज कहा कि एक नौजवान की जगह दूसरा नौजवान ले रहा है. भाजपा के […]

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेताएवंपूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उजियारपुर संसदीय सीट से सांसद नित्यानंद राय को बिहार विधान परिषद सदस्य मंगल पाण्डेय के स्थान पर भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर खुशी का इजहार करते हुए आज कहा कि एक नौजवान की जगह दूसरा नौजवान ले रहा है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भाजपा आलाकमान के उक्त निर्णय से अवगत कराते हुए बताया, मुझे बहुत खुशी है कि पार्टी आलाकमान ने मंगल पाण्डेय के स्थान पर एक दूसरे नौजवान को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय चार बार विधायक, एक बार सांसद रहे और विद्यार्थी परिषद के जमाने से जुड़े रहे तथा परिषद एवं आरएसएस के कर्मठ कार्यकर्ता हैं. वैशाली जिला में जब कोई भाजपा का नामलेवा नहीं था, उस जिले में हमारी पार्टी को खड़ा करने का काम नित्यानंद राय ने किया है. नित्यानंद बहुत पुराने और मंझे और संगठन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं.

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने कहा कि एक ओर मंगल पाण्डेय का स्थान दूसरे नौजवान ने लिया है. मंगल पाण्डेय जी का कार्यकाल तीन वर्षों का था, पर एक वर्ष और बढ़ाया गया था. उनका कार्यकाल बहुत शानदार रहा है तथा उनके इन चार वर्षों के कार्यकाल के दौरान पार्टी ने नयी उंचाईयों को छूआ.2014के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने बिहार में 22 ससंदीय सीटों पर विजय हासिल की.

नित्यानंद राय को प्रदेश भाजपा का नया अध्यक्ष बनाये जाने की प्रशंसा बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार और पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने भी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें