35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी ने शादी के 44 हजार प्रस्तावों का दिया जवाब

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सरकारी व्हाट्स एप्प नंबर पर आये शादी के 44 हजार प्रस्तावों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन लड़कियों को जवाब दिया है. जिन्होंने शादी के प्रस्ताव फिगर और अपनी तस्वीर वाले मैसेज तेजस्वी को भेजें हैं. तेजस्वी यादव का कहना है कि उन्होंने यह नंबर लोगों की […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सरकारी व्हाट्स एप्प नंबर पर आये शादी के 44 हजार प्रस्तावों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन लड़कियों को जवाब दिया है. जिन्होंने शादी के प्रस्ताव फिगर और अपनी तस्वीर वाले मैसेज तेजस्वी को भेजें हैं. तेजस्वी यादव का कहना है कि उन्होंने यह नंबर लोगों की सुविधा के लिये जारी किया था. तेजस्वी ने व्हाट्स ऐप पर आ रहे शादी के प्रस्तावों को सिरे से नकार दिया है. उपमुख्यमंत्री ने मीडिया में शादी के प्रस्ताव वाली खबरों के आने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा है कि मैं अरेंज मैरिज ही करूंगा और मेरी शादी माता-पिता की सहमति और परिवार की सहमति से ही होगी. तेजस्वी यादव ने उन सारे अटकलों और चर्चाओं पर विराम लगाते हुए यह साफ कह दिया है कि वह अपने माता पिता की मर्जी से ही शादी करेंगे.

सरकारी मोबाइल पर आये थे मैसेज

गौरतलब हो कि पथ निर्माण विभाग की ओर से तेजस्वी यादव ने मोबाइल नंबर 9470001346 को सार्वजनिक किया था. विभाग और तेजस्वी का विचार था कि आम लोगों द्वारा बिहार के सड़कों की हालत और उसकी खराब स्थिति की तस्वीर खींचकर इस जारी किये गये व्हाट्स ऐप नंबर पर भेजा जाये. नंबर के जारी होने के बाद मात्र कुछ ही शिकायत और सड़कों की तस्वीरें उस नंबर पर आयीं बाकी सभी तस्वीरें लड़कियों ने अपने बारे में जानकारी देते हुए भेजीं जिसमें उन्होंने तेजस्वी से शादी करना का भी प्रस्ताव था.

शुक्र है कि मैं अकेला हूं : तेजस्वी

तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि मेरे माता- पिता की पसंद ही मेरी पसंद होगी और हम अरेंज मैरिज ही करेंगे. तेजस्वी यादव 26 साल के हैं और बिहार के उपमुख्यमंत्री हैं. तेजस्वी ने मीडिया को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अभी तक शादी नहीं हुई है और कई अभिनेताओं ने बड़ी उम्र तक शादी नहीं की है. ऐसे में मैं तो अभी काफी बच्चा हूं. तेजस्वी ने कहा कि अभी तक शादी का इरादा नहीं है. होगी भी तो माता-पिता की मर्जी से होगी. तेजस्वी ने मैसेज के बारे पूछे गये प्रश्न के जवाब में कहा कि भगवान का शुक्र है कि मैं अकेला हूं, वरना ऐसे मैसेज से तो घर में भी बवाल हो जाता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें