25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी के सरकारी मोबाइल पर लड़कियों ने भेजें शादी के 44 हजार प्रस्ताव

पटना : बिहार की जर्जर सड़कों की हालत सुधारने के लिये सूबे के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक व्हाट्सएप्प मोबाइल नंबर जारी किया था. वह नंबर था 9470001346. इस नंबर पर आम लोगों से अपील की गयी थी कि वे अपने इलाके की ग्रामीण सड़कों और बिहार सरकार के अंतर्गत आने वाली […]

पटना : बिहार की जर्जर सड़कों की हालत सुधारने के लिये सूबे के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक व्हाट्सएप्प मोबाइल नंबर जारी किया था. वह नंबर था 9470001346. इस नंबर पर आम लोगों से अपील की गयी थी कि वे अपने इलाके की ग्रामीण सड़कों और बिहार सरकार के अंतर्गत आने वाली सड़कों के खराब हालात की तस्वीर भेज सकते हैं, उसपर कार्रवाई की जायेगी. मोबाइल नंबर जारी होने के बाद खराब सड़कों से संबंधित मैसेज और तस्वीरें मात्र तीन हजार आयीं जबकि उपमुख्यमंत्री के साथ शादी करने के लिये 44 हजार युवतियों ने प्रस्ताव भेजा. यह सभी प्रपोजल तेजस्वी यादव के उसी नंबर पर आये हैं जिन्हें जन शिकायतों और सड़कों के लिये सार्वजनिक किया गया था.

लड़कियों ने भेजे 44 हजार प्रस्ताव

अधिकारियों की माने तो यह नंबर सड़कों के हालात की जानकारी देने के लिये था ना कि शादी का प्रस्ताव पहुंचाने के लिये. तेजस्वी यादव के सार्वजनिक किये गये इस नंबर पर 44 हजार शादी के प्रस्ताव लड़कियों ने भेजे हैं. जैसे- कल्पना यादव लिखती हैं कि मेरा गोत्र आपसे बड़ा है, लेकिन मैं शादी करने को तैयार हूं. मेरी पढ़ाई पटना के अच्छे स्कूल से हुई है. मैं आपके साथ राजनीति में भी कैरियर तलाश रही हूं. वहीं दूसरी ओर दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ने वाली मनजीत कौर लिखती हैं कि बस मैं आपसे शादी करने का इंतजार कर रही हूं. पटना से मनोरमा ने अपनी तस्वीर के साथ अपने पसंदीदा बातों को शेयर करते हुए संदेश भेजा है. औरंगाबाद से मुस्कान लिखती हैं कि वह तेजस्वी यादव के हंसी और नेतृत्व की कायल हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं. यह संदेश उन 44 हजार मैसेज में से कुछ लड़कियों के हैं. हालांकि कुल 47 हजार मैसेज आये हैं जिनमें मात्र तीन हजार सड़कों की समस्या को लेकर है.

तेजस्वी ने हंसते हुए दी सफाई

मैसेज को लेकर मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने हंसते हुए कहा है कि अगर वे शादीशुदा होते तो फंस जाते. गौरतलब हो कि तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र हैं और नीतीश कुमार की कैबिनेट में उपमुख्यमंत्री और पथनिर्माण विभाग के मंत्री हैं. वहीं तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं. व्हाट्स एप्प नंबर पर हजारों की संख्या में आये यह शादी के प्रपोजल पूरी तरह चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें