35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश ने साक्षी को दी हार्दिक बधाई, उज्ज्वल भविष्य की कामना की

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रियो ओलंपिक में भारत को पहला तमगा दिलाने वाली साक्षी मलिक को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं.साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने रियो ओलंपिक में फ्री स्टाइल कुश्ती के 58 किलोवर्ग में […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रियो ओलंपिक में भारत को पहला तमगा दिलाने वाली साक्षी मलिक को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं.साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नीतीश ने रियो ओलंपिक में फ्री स्टाइल कुश्ती के 58 किलोवर्ग में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी है एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. नीतीश ने कहा कि साक्षी मलिक ओलंपिक में कास्य पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवानहैं. उन्होंने कुश्ती के इतिहास में नया कीर्तिमान स्थापित किया है जिससे हर भारतीय गौरवान्वित है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि साक्षी मलिक प्रगति की ऊंचाई के शीर्ष पर पहुंचे और भारत का नाम रौशन करती रहें, ऐसी उनकी कामना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें