29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश-लालू और राज्यपाल ने बिहार के लोगों को दी ईद की शुभकामना

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राज्य के लोगों को ईद की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने त्यौहार से समाज में सद्भाव और भाईचारे की भावना को मजबूत करने में मदद मिलने की कामना की. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से सबके लिए खुशी की भी कामना की. यहां जारी किये गये एक आधिकारिक बयान के […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राज्य के लोगों को ईद की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने त्यौहार से समाज में सद्भाव और भाईचारे की भावना को मजबूत करने में मदद मिलने की कामना की. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से सबके लिए खुशी की भी कामना की. यहां जारी किये गये एक आधिकारिक बयान के अनुसार नीतीश ने कहा कि भारत एक महान देश है जहां विभिन्न धर्मों के लोगों के बीच का परस्पर सम्मान अनुकरणीय है. मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि इस की वजह से हीं प्रतिकूल स्थितियों में भी देश की एकता और अखंडता बनी रहती है.

लालू-तेजस्वी ने भी दी शुभकामनाएं

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने देश और राज्य के लोगों को विशेषकर मुस्लिम भाइयों को ईद की बधाई दी है. उन्होंने कहा की एक माह का लगातार कठिन इबादत करने और रोजा के बाद अल्लाह ताला उन्हें ईद के दिन बतौर इनाम अता करता है. उन पर रहमतें और बरकतों की बारिश करता है. खुदा ए ताला से दुआ है की खुदा आपके रोजे-नमाज और इबादतों को कबूल करे और ईद का दिन आप सभी के जीवन में बेशुमार खुशियां लेकर आये.

मांझीऔरराज्यपाल ने दी ईद की बधाई

पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी व प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने सभी देशवासियों व राज्य की जनता को ईद की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि ईद शांति और सौहार्द का पर्व है. राज्यपाल रामनाथ कोविन्द ने ‘ईद उल फितर’ के अवसर पर सभी बिहारवासियों व देशवासियों को मुबारकबाद दी है. राज्यपाल ने अपील की है कि इस पर्व को प्रेम और भाईचारा के साथ मनाया जाये और सभी एक दूसरे की खुशियों में शामिल होकर राष्ट्रीय एकता और सामाजिक सद्भावना को और अधिक मजबूती प्रदान करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें