27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे स्टेशन से अगवा कर महिला के साथ चलती बोलेरो में गैंग रेप

पटना / लखीसराय : राजधानी पटना और लखीसराय की सीमा पर अज्ञात अपराधियों द्वारा एक महिला को अगवा कर चलती बोलेरो में गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपराधियों इस घटना को महिला के पति की आंखों के सामने अंजाम दिया है. अपने पति के साथ गंगा स्नान के […]

पटना / लखीसराय : राजधानी पटना और लखीसराय की सीमा पर अज्ञात अपराधियों द्वारा एक महिला को अगवा कर चलती बोलेरो में गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपराधियों इस घटना को महिला के पति की आंखों के सामने अंजाम दिया है. अपने पति के साथ गंगा स्नान के साथ सिमरिया घाट जा रही महिला को सबसे पहले अपराधियों ने अगवा किया और चलती बोलेरो कार में बारी बारी से दुष्कर्म करते रहे. विरोध करने पर अपराधियों ने उसके पति की रॉड से बुरी तरह पिटायी की है.

चार लोगों ने दिया घटना को अंजाम

पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को जो सूचना उपलब्ध करायी गयी है. उसके मुताबिक अपराधियों ने उन्हें रेप करने के बाद बड़हिया इलाके के लोहिया चौक के आस-पास गाड़ी से फेक दिया.महिला ने पुलिस को बताया है कि किसी तरह एक रिक्सा वाले की मदद से वह लोग असपताल पहुंचे. पीड़ित महिला समस्तीपुर के उजियारपुर थाने के निकसपुर गांव की बतायी जा रही है.उसके पति फेरी का काम करते हैं. महिला को अपराधियों ने हाथीदह स्टेशन से अगवा किया.

घटना के बाद पुलिस सकते में

घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमा सकते में है. लखीसराय के एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया है कि पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा रही है.पुलिस सूत्रों की माने तो अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी के लिये विशेष टीम का गठन किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं घटना सामने आने के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. दोनों पति पत्नी को बड़हिया रेफरल अस्पताल में भरती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें