27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी हैं कांग्रेस के पीएम उम्मीदवार : बिहार कांग्रेस

पटना : बिहार में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर बयानबाजी का दौर अब भी जारी है. इसी क्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस के नेता और बिहार सरकार में मंत्री अवधेश सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. अवधेश सिंह ने मीडिया को दिये जवाब में कहा […]

पटना : बिहार में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर बयानबाजी का दौर अब भी जारी है. इसी क्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस के नेता और बिहार सरकार में मंत्री अवधेश सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. अवधेश सिंह ने मीडिया को दिये जवाब में कहा है कि आगामी 2019 का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा. हाल में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल कहा था उस पर अपना विचार रखते हुए कांग्रेसी मंत्री ने कहा कि यह राष्ट्रीय जनता दल की अपनी सोच हो सकती है.

कांग्रेसी राहुल को पीएम देखना चाहते हैं

अवधेश सिंह की माने तो आगामी लोकसभा चुनाव में यदि किसी पार्टी के पास सीटें ज्यादा आती हैं तो उसका दावा भले स्वीकार किया जायेगा लेकिन कांग्रेसी राहुल गांधी को ही पीएम के रूप में देखना चाहते हैं. बिहार में कांग्रेस का चेहरा डॉ. अशोक चौधरी ही हैं इसलिए बिहार में कांग्रेस के चेहरे को लेकर कोई बात नहीं है. अवधेश सिंह ने बाकी लोगों द्वारा नीतीश कुमार को पीएम कहे जाने पर कहा कि इस पर अभी कोई टिप्पणी करना ठीक नहीं. उनका साफ संदेश था कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के पीएम पद के उम्मीदवार होंगे.

कांग्रेस में गुटबाजी नहीं

पशुपालन और मतस्य मंत्री ने कहा कि एक जगह चार बर्तन होते हैं तो वह टकराते ही हैं इसलिए पार्टी के अंदरखाने किसी तरह की गुटबाजी नहीं है. भागलपुर कांग्रेस में गुटबाजी की बात से इनकार करते हुए मंत्री ने कहा कि वह सिर्फ आपसी नाराजगी का नतीजा है और ऐसी कोई बात नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें