36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में राष्ट्रीय राजमार्गों की हालत चिंताजनक : तेजस्वी

पटना : केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में राष्ट्रीय राजमार्गों की हालत चिंताजनक है. तेजस्वी ने गड़करी से बिहार की सड़कों के मास्टर प्लान को लेकर मुलाकात की थी. तेजस्वी ने कहा कि राज्य सरकार पांच घंटे के […]

पटना : केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में राष्ट्रीय राजमार्गों की हालत चिंताजनक है. तेजस्वी ने गड़करी से बिहार की सड़कों के मास्टर प्लान को लेकर मुलाकात की थी. तेजस्वी ने कहा कि राज्य सरकार पांच घंटे के अंदर बिहार के किसी कोने से राजधानी पहुंचने का लोगों का सपना पूरा करना चाहती है. उसके लिए उन्होंने गड़करी से विस्तार से इस विषय पर चर्चा की.

केंद्र सरकार करेगी मदद

तेजस्वी ने कहा कि गड़करी से मुलाकात के बाद बिहार के रोड प्रोजेक्ट पर पूरी मदद मिलने की उम्मीद है. तेजस्वी ने कहा कि राजनीति और विचारधारा अपने जगह है लेकिन विकास के मुद्दे पर एकजुट होकर काम करने की जरूरत है. तेजस्वी ने बहुत जल्द रेल मंत्री से मुलाकात की बात कही. वहीं दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव ने गड़करी के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि उम्मीद है पीएम मोदी अपने किये गये वादे को पूरा करेंगे. लालू ने कहा था कि बैठक में सभी हाईवे प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा हुई.

विलय का काम वरिष्ठ नेताओं का

उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में जदयू और राजद ने गंठबंधन किया है बिहार में सरकार चलाने के लिए. दोनों पार्टियों के विलय की चर्चा पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि दोनों पार्टियों के नेतृत्व को यह तय करने दीजिए कि विलय होगा या नहीं. तेजस्वी ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में कई प्रजेक्ट पर अभी काम हो रहा है. हालांकि अभी तक बिहार में केंद्र की टीम भी नहीं आयी है देखने के लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें