34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीसा भारती के राज्यसभा जाने की चर्चा पर बोले तेजस्वी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा के बारे में आज कहा कि उनकी जानकारी में ऐसा कुछ नहीं है. बिहार विधानसभा परिसर के मुख्य द्वार पर आज पत्रकारों के उनकी बड़ी बहन मीसा भारती को राजद का प्रदेश अध्यक्ष […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा के बारे में आज कहा कि उनकी जानकारी में ऐसा कुछ नहीं है. बिहार विधानसभा परिसर के मुख्य द्वार पर आज पत्रकारों के उनकी बड़ी बहन मीसा भारती को राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पार्टी के भीतर मांग की चर्चा के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में इसकी चर्चा पर उनकी नजर गयी है, पर उनकी जानकारी में ऐसा कुछ नहीं है.

अपनी बड़ी बहन मीसा भारती को राज्यसभा में भेजे जाने यहां तक उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की पूर्व की चर्चा को ‘लैक आफ कंटेंट’ बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब तक अधिकृत तौर पर इसकी घोषणा नहीं होती उसे समाचार पत्रों में नहीं छापा जाना चाहिए. उन्होंने कहा ‘होगा या नहीं होगा मीसा राजद की प्रदेश अध्यक्ष बनेंगी या नहीं इसबारे में पार्टी के नेतागण फैसला करेंगे. अभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद का चुनाव 2 जनवरी 2016 होने वाला है जिसमें सारी बातें तय हो जाएंगी.

मीसा को राज्यसभा भेजे जाने की चर्चा के बारे में तेजस्वी ने कहा कि भविष्य की बातों को कौन क्या बोलता है और चर्चा करता हैं उस पर नहीं बल्कि वर्तमान में जो हो रहा है उसपर विश्वास करना चाहिए. हमें भी नहीं पता था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इतनी बडी जिम्मेदारी उपमुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा ‘यहां कोई रेस नहीं है जिसको जो जिम्मेदारी मिलेगी वह ईमानदारी से उसे पूरा करने का काम करेगा. धैर्य रखिए सब कुछ पता चल जाएगा. ‘ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मीसा द्वारा अगले वर्ष के शुरुआत में राजद के प्रदेश अध्यक्ष का पद संभाले जाने की संभावना है. राजद के वरिष्ठ नेता और डेहरी-आन-सोन से पार्टी विधायक मोहम्मद इलियास हुसैन ने पिछले सप्ताह युवाओं को पार्टी में शामिल किए जाने के लिए मीसा के राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की संभावना जतायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें