25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में दाल कालाबाजारियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं : धमेंद्र प्रधान

पटना : बिहार में दाल को लेकर राजनीति गर्मा गई है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता धमेंद्र प्रधान ने बुधवार को इस मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. धर्मेंद्र प्रधान ने संवाददाता सम्मेलन में बिहार सरकार पर केंद्र के खिलाफ लोगों में दाल की महंगाई को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगाते […]

पटना : बिहार में दाल को लेकर राजनीति गर्मा गई है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता धमेंद्र प्रधान ने बुधवार को इस मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. धर्मेंद्र प्रधान ने संवाददाता सम्मेलन में बिहार सरकार पर केंद्र के खिलाफ लोगों में दाल की महंगाई को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगाते हुए इसके लिए बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार सरकार दाल का स्टॉक रखने में ही फेल नहीं हुई है बल्कि दाल के कालाबाजारियों के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है. धमेंद्र प्रधान ने कहा कि थोक और खुदरा व्यापारियों के लिए हर राज्य की सरकार स्टॉककीलिमिट तय करती है. प्रधान ने बिहार सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य में तीस सितंबर को ही स्टॉक लिमिट की समय सीमा खत्म हो गयी थी, उसकेबाद भी सरकार ने उसे रिन्यू नहीं किया.

धमेंद्र प्रधान ने बिहार में कालाबारियों की चांदी बताते हुए कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में कालाबारियों पर नकेल कसा गया और छापेमारी कर हजारों टन अवैध रुप से रखे गए दाल बरामद किए गए हैं. जिसकी वजह से भाजपा शासित प्रदेशों में दाल की कीमतें नियंत्रण में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें