22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू से गठजोड़ के बाद खराब हुआ नीतीश का DNA : रुडी

पटना : केंद्रीय कौशल विकास राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका कार्यकाल अब लगभग समाप्त हो गया है, इसलिए जनता को कम-से-कम अपने पांच साल के कार्यकाल का हिसाब तो जनता को दें. केंद्र की मोदी सरकार साढ़े तीन साल बाद जनता को पूरा हिसाब देगी. […]

पटना : केंद्रीय कौशल विकास राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका कार्यकाल अब लगभग समाप्त हो गया है, इसलिए जनता को कम-से-कम अपने पांच साल के कार्यकाल का हिसाब तो जनता को दें. केंद्र की मोदी सरकार साढ़े तीन साल बाद जनता को पूरा हिसाब देगी. उन्होंने दावा किया कि बिहार परिवर्तन की ओर बढ़ रहा है. रूडी बुधवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के साथ गठबंधन करने के बाद नीतीश के डीएनए में गड़बड़ी हुई है.
राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि प्रधानमंत्री कीरैलियों में उमड़ी भीड़ से नीतीश कुमार घबरा गये हैं. स्वाभिमान रैली में लोगों की भागीदारी काफी कम थी. उन्होंने कहा कि पहले तो राज्य सरकार पैकेज की मांग करती रही और जब पैकेज मिल गया, तो उसमें खोट नजर आने लगा और कहने लगे मुझे पैकेज नहीं चाहिए. पैकेज के बाद उन्होंने भी 2.70 लाख करोड़ विजन डॉक्यूमेंट पेश कर दिया. लगता है कि पिछले 10 साल तक वे बिना विजन के मुख्यमंत्री रहे और बिहार चलाते रहे. रूडी ने कहा कि लालू प्रसाद से दोस्ती के बाद नीतीश कुमार का भी राजनीतिक डीएनए गड़बड़ा गया है.
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दावा करते हैं कि देश की स्वतंत्रता में उनके परिवार का योगदान रहा. देश की स्वतंत्रता में सिर्फ एक व्यक्ति का नहीं, लाखों-करोड़ों लोगों का योगदान है. रूडी ने कहा कि केजरीवाल व लालू की संगत का असर मुख्यमंत्री पर साफ दिख रहा है. नीतीश कुमार भी अरविंद केजरीवाल की तरह झगड़ालू व अहंकारी प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. बिहार की जनता ऐसे व्यक्ति को बिहार की गद्दी नहीं सौंपेगी, क्योंकि बिहार की जनता को जंगलराज भी नहीं चाहिए. नीतीश कुमार की नेतृत्ववाली पूरी सरकार आइसीयू में है.
नीतीश कुमार ने जिस दिन लालू प्रसाद से हाथ मिला लिया, उसी दिन तय हो गया कि बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी.हमलोग विकास के एजेंडे पर जनता के बीच जायेंगे. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ संजय मयुख, संजय टाइगर, उपाध्यक्ष ब्रजेश रमण सहित अशोक भट्ट, राजीव कुमार व राकेश सिंह भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें