27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा की होर्डिग नहीं लगाने दे रही सरकार, नीतीश कर रहे है सरकारी तंत्र का दुरुपयोग: मोदी

पटना: राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं. वे सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू व कांग्रेस की संगत में आकर वे इस तरह का काम कर […]

पटना: राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं. वे सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू व कांग्रेस की संगत में आकर वे इस तरह का काम कर रहे हैं. भाजपा की होर्डिंग पटना में नहीं लग पाए इसकी पूरी तैयारी सरकार ने कर रखी है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि होर्डिग लगाने वाली एजेंसियों को धमकाया जा रहा है.

सुशील मोदी ने पार्टी कार्यालय में नीतीश कुमार पर सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनमें थोड़ी भी लोकतांत्रिक लज्जा बची हो तो उन्हें इस तरह के हथकंडे से बचना चाहिए. भाजपा सरकार के इस तानाशाही रवैए का राजनैतिक तरीके से विरोध करेगी. भाजपा कार्यकर्ता अपने घरों पर पार्टी का होर्डिग लगायेंगे. भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तानाशाह हो गए हैं और वे सरकारी तंत्र का खुलकर दुरुपयोग कर रहे हैं. राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है इसके बाद भी विजन 2025 के नाम से एक तरह से पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. भाजपा की होर्डिग पटना में नहीं लगे इसकी पूरी तैयारी सरकार ने कर रखी है. उन्होंने कहा कि होर्डिग लगानेवाली एजेंसियों के संचालकों को डराया व धमकाने की साथ- साथ प्रलोभन भी दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पार्टी ने पटना में 80 होर्डिग बुक कराया था. तीन दिन पहले चेक के जरिये पैसे का भुगतान भी कर दिया गया इसके बाद भी एक भी होर्डिग नहीं लगे. होर्डिग लगानेवाली एजेंसी के संघ के अध्यक्ष जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह के भाई सोना सिंह हैं. आरसीपी सिंह इन एजेंसियों के संचालकों को धमका रहे हैं. मोदी ने कहा कि होर्डिग को लेकर सरकार का जो रवैया है वैसे में भाजपा कार्यकर्ता अपने घरों पर होर्डिग लगाएंगे. हमलोगों ने आपातकाल और लालू के जंगलराज का मुकाबला किया है अब नीतीश कुमार के तानाशाही रवैए का मुकाबला करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें