32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा- जदयू के साथ संभव नहीं दोस्ती

पटना: बिहार में जदयू के साथ चुनावी विलय की किसी संभावना से इनकार करते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा है कि नीतीश के साथ अब दोस्ती संभव नहीं है. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री अगर प्रायश्चित भी कर लें तो उनके साथ […]

पटना: बिहार में जदयू के साथ चुनावी विलय की किसी संभावना से इनकार करते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा है कि नीतीश के साथ अब दोस्ती संभव नहीं है. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री अगर प्रायश्चित भी कर लें तो उनके साथ दुबारा से गठबंधन संभव नहीं है. वहीं, केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राधामोहन सिंह ने गठबंधन को लेकर जारी सियासत पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू-नीतीश-कांग्रेस तीनों भ्रष्टाचार की मूर्ति है.

राजद-जदयू-सपा समेत जनता परिवार के छह दलों के महाविलय पर जारी खींचतान के बीच भाजपा ने आज कहा कि एनडीए में दुबारा से जदयू को शामिल किये जाने का सवाल ही नहीं उठता है. टीवी न्यूज चैनल के पत्रकार द्वारा इस संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार अगर प्रायश्चित भी कर लें तो उनके साथ पार्टी दुबारा से दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ा सकती है. उन्होंने कहा कि एनडीए में उनके फिर से शामिल किये जाने का सवाल ही नहीं उठता है.

वहीं, दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने राजद-जदयू-सपा के विलय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू-नीतीश-कांग्रेस तीनों भ्रष्टाचार की मूर्ति है. पटना दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने टीवी चैनल के पत्रकार द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से पार्टी जरूर सहमत होती है लेकिन जदयू से नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें