32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में दो और सिटी एसपी

पटना : राज्य सरकार ने कैमूर के एसपी समेत 14 आइपीएस और 13 बिहार पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है. पटना में विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने के उदेश्य से दो और सिटी एसपी की तैनाती की गयी है. 2010 बैच के आइपीएस अधिकारी राजीव मिश्र को सिटी एसपी, पटना पश्चिमी और इसी बैच […]

पटना : राज्य सरकार ने कैमूर के एसपी समेत 14 आइपीएस और 13 बिहार पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है. पटना में विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने के उदेश्य से दो और सिटी एसपी की तैनाती की गयी है. 2010 बैच के आइपीएस अधिकारी राजीव मिश्र को सिटी एसपी, पटना पश्चिमी और इसी बैच के सुधीर कुमार पोरिका को सिटी एसपी, पटना पूर्वी बनाया गया है. इस संबंध में गृह विभाग ने मंगलवार को अधिसूचना जारी कर दी.
कैमूर के एसपी व डीएसपी हटाये गये : यौन शोषण के आरोप-प्रत्यारोप के एक दिन सरकार ने कैमूर के एसपी पुष्कर आनंद व एसडीपीओ निर्मला कुमारी को हटा दिया है. दोनों अधिकारियों द्वारा एक दूसरे पर लगाये गये आरोपों की जांच के लिए वरीय आइपीएस अधिकारी अनुपमा एस निलेकर की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम गठित की गयी है. टीम की जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.
इसके पहले सरकार ने दोनों अधिकारियों को कैमूर से हटा कर एक दूसरे से दूर पोस्टिंग कर दी है. कैमूर में बीएमपी-5 के समादेष्टा रहे एम सुनील कुमार नायक को नया एसपी बनाया है. पुष्कर आनंद को आरा में एमएमपी का समादेष्टा नियुक्त किया गया है. वहीं, निर्मला कुमारी को कटिहार में बीएमपी-7 में डीएसपी बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें