31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चा चोरी की अफवाह पर हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस देख कर मम्मी-मम्मी बोलते हुए रोने लगी महिला, फिर…

पटना : बच्चा चोरी की अफवाह पर राजधानी पटना में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. लोगों की भीड़ से घिरने पर आरोपित महिला ‘मम्मी-मम्मी’ बोलते हुए रोने लगी. बाद में लोगों ने स्थानीय थाने को सूचना देकर पुलिस को बुलाया और आरोपित महिला को सौंप दिया. हालांकि, बाद में पूछताछ के बाद पुलिस ने […]

पटना : बच्चा चोरी की अफवाह पर राजधानी पटना में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. लोगों की भीड़ से घिरने पर आरोपित महिला ‘मम्मी-मम्मी’ बोलते हुए रोने लगी. बाद में लोगों ने स्थानीय थाने को सूचना देकर पुलिस को बुलाया और आरोपित महिला को सौंप दिया. हालांकि, बाद में पूछताछ के बाद पुलिस ने बच्चा चोरी की बात की पुष्टि नहीं होने पर आरोपित महिला को छोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के कदमकुआं थाने के पास दसवीं में पढ़नेवाली 14 वर्षीया एक छात्रा के शोर मचाने पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. घटना के संबंध में पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह मंगलवार को सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान एक महिला ने उसका हाथ पकड़ लिया. आरोपित महिला पीड़ित को भांजी बता रही थी. साथ ही साथ चलने को कह रही थी. इसके बाद बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्ची के शोर मचाने पर किसी ने बच्चा चोरी की अफवाह फैला दी. इसके बाद आसपास के लोग मौके पर जुट गये. लोगों के हुजूम को देखते हुए आरोपित महिला पास स्थित दवा दुकान में घुस गयी. लोगों ने आरोपित महिला को बाहर निकालना चाहा, लेकिन महिला टस-से-मस नहीं हुई. इसके बाद लोगों ने स्थानीय थाने को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लेने लगी. पुलिस की गिरफ्त में आते ही आरोपित महिला ‘मम्मी-मम्मी’ बोलते हुए रोने का नाटक करने लगी. बाद में महिला पुलिस ने आरोपित महिला को पुलिस जीप में बैठा कर थाने ले आयी और पूछताछ करने लगी.

घटना के संबंध में एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि महिला पर लगाया गया आरोप केवल अफवाह है. कोई बच्चा चोरी नहीं हुआ है. वहीं, थानाध्यक्ष निशिकांत निशि ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला के बच्चा चोरी में संलिप्त होने की पुष्टि नहीं हुई है. इसके बाद आरोपित महिला को छोड़ दिया गया. साथ ही बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ किसी ने कोई शिकायत भी दर्ज नहीं करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें