26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरजील इमाम ने मस्जिदों में बंटवाये गुमराह और भयभीत करनेवाले CAA-NRC विरोधी पर्चे : दिल्ली पुलिस

नयी दिल्ली : सीएए विरोधी प्रदर्शनकारी शरजील इमाम के बिहार के जहानाबाद स्थित घर और दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में उसके फ्लैट से मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा सीएए विरोधी पोस्टर जब्त किये गये हैं. साथ ही दिल्ली पुलिस ने बताया कि शरजील ने सीएए और एनआरसी विरोधी पर्चे बनाये थे, जिसमें गुमराह करने और […]

नयी दिल्ली : सीएए विरोधी प्रदर्शनकारी शरजील इमाम के बिहार के जहानाबाद स्थित घर और दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में उसके फ्लैट से मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा सीएए विरोधी पोस्टर जब्त किये गये हैं. साथ ही दिल्ली पुलिस ने बताया कि शरजील ने सीएए और एनआरसी विरोधी पर्चे बनाये थे, जिसमें गुमराह करने और भयभीत करनेवाले तथ्य थे. उसने ये पर्चे कई मस्जिदों में बंटवाये थे.

मालूम हो कि शरजील इमाम को राजद्रोह के एक मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने जहानाबाद से गिरफ्तार किया था. पुलिस उससे अलीगढ़ और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में उसके कथित भड़काऊ भाषणों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

पुलिस उपायुक्त (अपराध) राजेश देव ने बताया कि जांच के दौरान वसंत कुंज के उसके किराये के फ्लैट से एक लैपटॉप और एक कंप्यूटर बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि जहानाबाद के उसके घर से उसका मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस ने यह भी कहा कि शरजील ने सीएए और एनआरसी विरोधी पर्चे बनाये थे, जिसमें गुमराह करने और भयभीत करनेवाले तथ्य थे. उसने ये पर्चे कई मस्जिदों में बंटवाये थे. इसकी प्रति भी प्राप्त कर ली गयी है. उन्होंने बताया कि जिस दुकान से इनकी फोटोकॉपी करायी गयी थी, उसकी भी पहचान कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें