पाटलिपुत्र कॉलोनी से कुत्ता चोरी, मालिक ने खाना छोड़ा, प्राथमिकी के बाद कुत्ते की तलाश में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : राजधानी के पाटलिपुत्र थाने में कुत्ता चोरी होने का मामला सामने आया है. कुत्ता चोरी के इस मामले में खास बात है कि कुत्ते के मालिक राकेश कुमार तिवारी ने पालतू पशु के गम में खाना-पीना त्याग दिया है. परेशान मालिक को देखते हुए उनके सुरक्षा गार्ड सुभाष शर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस को दिये आवेदन में सुभाष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चोरी की वारदात कैद हो गयी है. 26 जनवरी को दोपहर 1:52 मिनट पर लाल रंग की स्कूटी पर सवार दो व्यक्ति घर में घुस और कुत्ते को गाड़ी पर बैठा कर भाग गये. उनकी गाड़ी का नंबर 5544 है.

कुत्ते की तलाश में जुटी पुलिस

शिकायतकर्ता की मानें, तो कुत्ता बालकनी में चेन से बंधा था. वहीं, थाने में पालतू कुत्ते की चोरी की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस उसे खोजने में जुट गयी है. कई दूसरी जिम्मेदारियों के बीच ठंड में एक कुत्ते को ढूंढ़ निकालने की चुनौती को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. इस बाबत थाना प्रभारी कामेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मालिक के सुरक्षा गार्ड के बयान पर मामला दर्ज कर कुत्ते की खोज में पुलिस के कुछ कर्मियों को लगाया गया है. उन्हें कई सुराग मिले हैं. चोरी हुए कुत्ते की तलाश में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

पहले भी चोरी हो चुके हैं कुत्ते

मालूम हो कि पूर्व में भी 16 मई, 2018 को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के वाचस्पति नगर के अशोक बिहार कॉलोनी निवासी राकेश रंजन सिन्हा का पालतू कुत्ता चोरी हो गया था. प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी. इसके अलावा सुल्तानगंज थाना क्षेत्र से एक डीएसपी का कुत्ता चोरी चला गया था. हालांकि, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सुल्तानगंज पुलिस ने आलमगंज थाने के मीर शिकार टोली से उसे बरामद किया था. मामले में दोषी पर न्यायालय ने जुर्माना भी किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें