38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में अलग-अलग वारदातों में 28 लाख रुपये की लूट

पटना : बिहारकी राजधानी पटना सहित प्रदेश के अन्य भागों में सोमवार को हुए अलग-अलग वारदातों में अपराधियों ने करीब 28 लाख रुपये लूट लिए. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वाहन चालक को गोली मारकर एक कंपनी के कर्मचारियों से 6 लाख रुपये […]

पटना : बिहारकी राजधानी पटना सहित प्रदेश के अन्य भागों में सोमवार को हुए अलग-अलग वारदातों में अपराधियों ने करीब 28 लाख रुपये लूट लिए. पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वाहन चालक को गोली मारकर एक कंपनी के कर्मचारियों से 6 लाख रुपये लूट लिए. उन्होंने घायल वाहन चालक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

वहीं, बेगूसराय जिला के नगर थाना अंतर्गत सुभाष नगर बाइपास पुल के समीप एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने करीब तीन लाख रुपये नकदी से भरा थैला झपट लिया. नगर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि उक्त फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी अवनीत कुमार के बयान और स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर मामले का सत्यापन किया जा रहा है.

उधर, वैशाली जिला के सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी राघव दयाल ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे गांधी सेतु रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से अपराधियों ने 2.5 लाख रुपये लूट लिए. उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे नगर थाना स्थित ऑनलाइन बिक्री करने वाली एक कंपनी के कार्यालय से 13 लाख 90 हजार रुपये लूट लिए गये. दयाल ने बताया कि बेलसर पुलिस चौकी क्षेत्र में इसी कंपनी के एक सामान आपूर्तिकर्ता से अपराधियों ने माल सामान लूट लिया. उन्होंने बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र में बेलसर मोड के समीप बैंक ऑफ इंडिया के एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से अपराधियों ने 2.5 लाख रुपये लूट लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें