27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

12 मुन्ना भाई पकड़े गये, भेजे गये जेल

पटना सिटी/पटना : पटना में विभिन्न परीक्षा केंद्रों से सिपाही परीक्षा में 12 मुन्ना भाई पकड़े गये हैं. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में स्थित डॉ जाकिर हुसैन प्लस टू विद्यालय में रविवार को सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देते छह युवक पकड़े गये. द्वितीय पाली की परीक्षा में परीक्षार्थियों से पत्रक […]

पटना सिटी/पटना : पटना में विभिन्न परीक्षा केंद्रों से सिपाही परीक्षा में 12 मुन्ना भाई पकड़े गये हैं. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में स्थित डॉ जाकिर हुसैन प्लस टू विद्यालय में रविवार को सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देते छह युवक पकड़े गये. द्वितीय पाली की परीक्षा में परीक्षार्थियों से पत्रक पर हस्ताक्षर किया तो उनके हस्ताक्षर नहीं मिले. इस पर युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी, तो उन्होंने दूसरे के बदले परीक्षा देने की बात स्वीकारी. केंद्राधीक्षक ने युवकों पुलिस के हवाले कर दिया.

सुल्तानगंज थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि गिरफ्तार किये गये मुन्ना भाई में भागलपुर के लगड़ा चौक थाने के भवानीपुर बनिहार का अजय कुमार, भागलपुर के नाथ नगर भतोड़िया बिहारीपुर का रवि रंजन कुमार, भागलपुर के ही रसुलपुर थाना निवासी विशाल कुमार, बेगूसराय के नाव कोठी समसा करैटाड़ निवासी रौशन कुमार, बांका के शंभूगंज थाना बैधपुर सिलौटा निवासी आशीष व मुंगेर के रामनगर के आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस के डर से मुंह में छिपा ली पर्ची
शास्त्री नगर थाने की पुलिस ने देवघर के रहने वाले पवन कुमार को कन्या माध्यमिक उच्चतर विद्यालय से पकड़ा है. पवन दूसरे विद्यार्थी की जगह पर परीक्षा दे रहा था. इसके अलावा पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने पांच मुन्ना भाइयों को गिरफ्तार किया.
इसमें बेगूसराय जिले का पप्पू कुमार, मुंगेर का छोटू व राहुल कुमार, मुरलीगंज का अंशुमान व भागलपुर का रंजीत कुमार शामिल हैं. ये सभी कॉमर्स कॉलेज स्थित सेंटर पर सिपाही बहाली की परीक्षा दे रहे थे. बताया जा रहा है कि पांचों आरोपित एक दूसरे से नकल कर रहे थे. शुरुआत में रोल नंबर के अनुसार सीट पर बैठे. लेकिन, बीच में पानी पीने का बहाना कर अपनी सीट बदल दी.
वहीं, जब रोल नंबर मिलाया गया तो मामले का खुलासा हुआ. इतना ही नहीं संदेह के आधार पर परीक्षक ने पॉकेट की जांच की, तो कागजात मिले, जिसमें कुछ सवालों के उत्तर लिखे हुए थे. वहीं, पुलिस की डर से वह संबंधित कागजात को मुंह में खाने लगे फिर अन्य सुरक्षाकर्मियों की मदद से कागज को बाहर निकाला गया.
लोकमान्य तिलक-गुवाहाटी एक्सप्रेस पर शरारती तत्वों ने किया पथराव
बक्सर. दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के डुमरांव स्टेशन के समीप शरारती तत्वों ने लोकमान्य तिलक-गुवाहाटी एक्सप्रेस पथराव किया. इसी बीच आरपीएफ ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार युवक पटना का रहने वाला गोविंद कुमार बताया जाता है. हालांकि किसी की जख्मी होने की सूचना नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें