20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दूसरे दिन भी राबड़ी आवास के बाहर सड़क पर खड़े रहे बहू ऐश्वर्या का सामान लदे वैन, चंद्रिका राय ने थाने में दी शिकायत

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद व राबड़ी देवी के बेटे तेजप्रताप व उनकी बहू ऐश्वर्या राय के तलाक का विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है.गुरुवार को बहू ऐश्वर्या राय का सामान मायके भिजवाने के मामले में उनके समधी चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के खिलाफ शुक्रवार को शास्त्रीनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज […]

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद व राबड़ी देवी के बेटे तेजप्रताप व उनकी बहू ऐश्वर्या राय के तलाक का विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है.गुरुवार को बहू ऐश्वर्या राय का सामान मायके भिजवाने के मामले में उनके समधी चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी के खिलाफ शुक्रवार को शास्त्रीनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस को दिये शिकायत पत्र में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा कि राबड़ी देवी अपने सुरक्षाकर्मियों को आदेश देकर ऐश्वर्या का सामान रूम से बाहर फेंका और फिर दो पिकअप वैन पर सामान लाद कर मेरे घर भेजने को कहा.
उन्होंने पुलिस से राबड़ी देवी सहित सामान बाहर निकालने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने को लेकर लिखित शिकायत की है. हालांकि, देर रात तक शास्त्रीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी थी.चंद्रिका राय ने बताया कि बेटी का सामान उनके घर बिना किसी जानकारी के भेजने की कोशिश की गयी है, जबकि न्यायालय में केस चलने के बाद नियमानुसार प्रोडेक्शन ऑफिसर के आदेश के अनुसार सामान भेजते समय मायके व ससुराल वालों की मौजूदगी के साथ मजिस्ट्रेट का होना अति आवश्यक है. लेकिन, राबड़ी देवी के आवास से बिना किसी को सूचना दिये सुरक्षाकर्मियों को सामान मायके भेजने के लिए आदेश दिया गया.
सामान लेकर रात भर सड़क पर रहे ड्राइवर
वहीं, दोनों परिवारों के विवाद के चलते राबड़ी आवास से ऐश्वर्या का समान लेकर चंद्रिका राय के आवास पर पहुंचे दोनों वैन दूसरे दिन भी सड़क पर ही खड़े रहे. गुरुवार की रात को ही चंद्रिका राय ने सामान लेने से इन्कार कर दिया था.
वैन के ड्राइवर पूरी रात ड्राइवर चंद्रिका राय से लेकर राबड़ी आवास तक का चक्कर काटते रहे. अंत में राबड़ी आवास के बाहर मुख्य सड़क पर सामान से लदे वाहनों को खड़ाकर सो गये. मीडिया से बातचीत के दौरान एक पिकअप वैन के ड्राइवर रवि रंजन यादव ने बताया कि राबड़ी आवास स्थित ऐश्वर्या राय के कमरे का ताला खोल सभी सामान को बाहर निकाला गया. राबड़ी देवी ने चंद्रिका राय के आवास पर सभी सामान को पहुंचाने का आदेश दिया. फिलहाल दोनों पिकअप वैन के पास पुलिस जवानों की ड्यूटी लगा दी गयी है.
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
शास्त्रीनगर के थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने कहा कि चंद्रिका राय ने थाने में लिखित शिकायत दी है कि राबड़ी देवी ने जबरन ऐश्वर्या राय का सामान रूम से बाहर निकाल कर मेरे घर पर भेजने को कहा. उनके कहने पर दो पिकअप वैन पर ऐश्वर्या का सामान मेरे घर लाने की कोशिश की गयी. इस मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. मामले की जांच के बाद पुलिस एफआइआर दर्ज आगे की कार्रवाई करेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें