28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलर्ट : छात्राओं के अपहरण का कुख्यात आरोपित बिहार में!

पटना : शिक्षा विभाग ने प्रदेश के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों, नियोजन इकाइयों और कोचिंग संस्थानों को एक खास अपहरणकर्ता से सतर्क रहने का अलर्ट जारी किया है. सीबीआइ की सूचना पर शिक्षा विभाग ने जिलों को भेजे पत्र में कहा है कि धवल त्रिवेदी नाम का व्यक्ति विभिन्न राज्यों में छात्राओं और महिलाअों […]

पटना : शिक्षा विभाग ने प्रदेश के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों, नियोजन इकाइयों और कोचिंग संस्थानों को एक खास अपहरणकर्ता से सतर्क रहने का अलर्ट जारी किया है.
सीबीआइ की सूचना पर शिक्षा विभाग ने जिलों को भेजे पत्र में कहा है कि धवल त्रिवेदी नाम का व्यक्ति विभिन्न राज्यों में छात्राओं और महिलाअों के अपहरणकर्ता के रूप में कुख्यात है. इसके खिलाफ के कई दर्ज हैं. इससे सतर्क रहने की जरूरत है. सीबीआइ को शक है कि धवल त्रिवेदी बिहार में ही कहीं छिपा बैठा है.
यह अलर्ट सीबीआइ अधीक्षक मुंबई की तरफ से बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को लिखे पत्र के बाद सामने आया है. अलर्ट के लिए स्कूलों और कोचिंग को जारी पत्र में कहा गया है कि यह कुख्यात व्यक्ति नाम और पहचान बदलकर अक्सर अंग्रेजी के शिक्षक के रूप में काम करते हुए वारदात करता है. यही नहीं, यह कई जगह प्राचार्य भी बनकर अपराध को अंजाम दे चुका है. अगर ऐसा कोई व्यक्ति दिखता है तो उसकी सूचना तत्काल दें, ताकि इसकी जानकारी सीबीआइ को भेजी जा सके.
पत्र में कहा गया है कि धवल त्रिवेदी के खिलाफ कई मामलों की जांच सीबीआइ कर रहा है. इसमें सबसे अहम मामला निधि खखड़ का है. इस लड़की का अपहरण धवल ने हाल ही में गुजरात से किया है. पत्र में बताया गया है कि धवल भी गुजरात का ही रहने वाला है. उल्लेखनीय है कि धवल त्रिवेदी और निधि खखड़ के फोटो भी सीबीआइ ने शिक्षा विभाग के जरिये सभी स्कूलों व कोचिंग संचालकों को भेजे हैं, ताकि उनकी पहचान की जा सके. फिलहाल शिक्षा विभाग ने प्रदेश के सभी जिला कार्यक्रम पदाधिकारियों को इस मामले में गंभीरता बरतने को कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें