चलती कार में पत्नी, साली की गोली मारकर हत्या करने के बाद सेना के जवान ने खुद को भी उड़ाया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : मानसिक रूप से बीमार आर्मी के जवान ने इलाज के लिए जा पटना जाने के दौरान रास्ते में पत्नी व साली को अपने रिवाल्वर से गोली मारकरहत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. रविवार की सुबह साढ़े दस बजे के करीब भोजपुर से पटना जाने के दौरान सोन कैनाल नहर रोड़ पर सैदाबाद गांव के समीप एक कार में सवार आर्मी के जवान विष्णु शर्मा ने गोली मार कर पत्नी व साली एवमं खुद को गोली मारे जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.

बताया जा रहा है कि मृतक आर्मी का जवान विष्णु कुमार पिछले एक-डेढ़ माह से डेंगू से ग्रसित था. लंबी बीमारी के कारण वह अवसाद से गुजर रहाथा. इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने अपने ही हथियार से साली डिम्पल शर्मा व पत्नी दामनी शर्मा को पहले गोली मारकर कार में ही हत्या कर दी. गोली की आवाज से चालक ने कार रोकी तो आर्मीजवान ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

कार में साथ जा रहे उनके दो पुत्र विराट 7 वर्षीय व वैभव 6 वर्षीय ने बताया कि पापा बीमार थे. उन्हें डॉक्टर के पास ले जा रहे थे.इसी दौरान रास्ते में पापा ने पहले मौसी व बाद में मम्मी को गोली मार दी. कार चालक मिथलेश ठाकुर ने बताया कि मृतक गड़हनी थाना क्षेत्र के लालगंज गांव निवासी मानसिक रूप से विक्षिप्त थे. इलाज केलिए पटना जाने के दौरान रास्ते में पत्नी, साली व खुद को गोली मार ली.

घटना की सूचना पर पालीगंज के एसडीपीओ मनोज कुमार पांडेय, रानीतालाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार शव व कार को अपने कब्जे में लेकर थाने आकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मामले की वैज्ञानिक विधि अनुसंधान की टीम पटना से आ गयी है.फिलहाल, मामले की जांच चल रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें