24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधानसभा उपचुनाव : VIP ने किया एलान, सिमरी बख्तियारपुर सीट से उतारेंगे उम्मीदवार, नाम की घोषणा जल्द

पटना : बिहार में होनेवाले उपचुनावों में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट से विकासशील इंसान पार्टी ने अपने उम्‍मीदवार उतारने और 28 सितंबर को नामांकन के तारीख की घोषणा कर दी है. पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने यह घोषणा बुधवार को पटना में विकासशील इंसान पार्टी के ऑनलाइन सदस्यता का शुभारंभ सह मिलन समारोह के मौके […]

पटना : बिहार में होनेवाले उपचुनावों में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट से विकासशील इंसान पार्टी ने अपने उम्‍मीदवार उतारने और 28 सितंबर को नामांकन के तारीख की घोषणा कर दी है. पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने यह घोषणा बुधवार को पटना में विकासशील इंसान पार्टी के ऑनलाइन सदस्यता का शुभारंभ सह मिलन समारोह के मौके पर की. उन्‍होंने कहा कि उपचुनाव में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर पार्टी अपना उम्मीदवार उतारेगी. साथ ही वीआईपी अन्य चार सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवार को समर्थन देगी.

उन्‍होंने कहा कि इस उपचुनाव में वीआईपी गठबंधन के सहयोगी आरएलएसपी, कांग्रेस, एचएएम तथा आरजेडी को पूरा सहयोग करेगी. उन्होंने कैंडिडेट के नाम की जल्द ही घोषणा की जायेगी. साथ ही सिमरी बख्तियारपुर सीट पर 28 सितंबर को वीआईपी के उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सहयोग से बिहार की सत्ता पर कुंडली मार कर बैठे नीतीश कुमार ने बिहार की प्रगति को गर्त में पहुंचा दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार के पांच विधानसभा सीटों पर होनेवाले उपचुनाव में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन का सूपड़ा साफ हो जायेगा. उपचुनाव में महागठबंधन क्लीन स्वीप करेगा.

इससे पहले पार्टी के ऑनलाइन सदस्यता का शुभारंभ सह मिलन समारोह का आयोजन पार्टी के पटना स्थित प्रधान कार्यालय में किया गया. मिलन समारोह में जेडीयू के पूर्व युवा प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा, आनंद मधुकर, विकास सिंह, डॉ विश्वनाथ प्रसाद ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर मुकेश सहनी ने कहा कि हमारा लक्ष्य 50 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने का है. वीआईपी आज बिहार के मुख्यधारा की पार्टी बन चुकी है. हजारों की संख्या में लोग पार्टी से जुड़ कर इसे मजबूती प्रदान कर रहे हैं. वीआईपी समाज के हर तबके के हक-अधिकारों को लेकर लगातार संघर्ष कर रही है. पार्टी का उद्देश्य हमेशा से समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने का रहा है तथा पार्टी इसी उद्देश्य से निरंतर कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि ‘चलो गांव की ओर’ अभियान के तहत पार्टी के विचारधारा और कार्यों को गांव-गांव में घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है. साथ ही पार्टी की वेबसाइट www.vipparty.in पर ऑनलाइन भी बड़ी संख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. इस दौरान पार्टी ने एक टोल फ्री नं (9594999888) भी जारी किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें